धोनी से मैच हारने के बाद कोहली ने किया ये काम, अब फैंस बोले Awww…

"दिन का सबसे अच्छा पल.. वे क्रिकेट प्रशंसकों के दिल हैं।"-यूजर

0
351
MS Dohni Virat Video
MS Dohni Virat Video

MS Dhoni Virat Video:इस सीजन का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत 31 मार्च 2023 से हो चुकी है। पांच मैचों में से चार मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में सबसे ऊपर अभी राजस्थान रॉयल्स की टीम है। वहीं, आईपीएल के इस टूर्नामेंट से कई ऐसे वीडियोज आ रहे हैं, जो वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सोमवार रात सीएसके और आरसीबी के बीच हुए रोमांचक मुकाबले के बाद का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली आपस में कुछ बाते करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है।

MS Dohni Virat Video
MS Dhoni Virat Video

MS Dhoni Virat Video:धोनी की बातों को ध्यान से सुनते हुए दिखे कोहली

बता दें कि बीती रात बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मुकाबला हुआ। इस रोमांचक मुकाबले को एमएस धोनी एंड कंपनी यानी सीएसके ने 8 रनों से जीत लिया। इस हार से आरसीबी के फैंस एक तरफ जहां नाखुश थे वहीं दूसरी तरफ दोनों ही टीमों का दिल जीत लेने वाला वीडिया भी सामने आ गया।
दरअसल, मैच खत्म होने के बाद सीएसके के कप्तान एमएस धोनी और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ग्राउंड पर बातचीत और ठहाके लगाते हुए दिखे। शुरुआती वीडियो को देख कर ऐसा लग रहा है कि धोनी कुछ बात कह रहे हैं जिसे कोहली बहुत ही ध्यान से सुनते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ देर बाद दोनों की दिग्गज खिलाड़ी हंसते और ठहाके लगाते हुए भी दिखे।
इस वीडियो को आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है। वहीं, धोनी और कोहली के इस वीडियो को देख दोनों ही टीमों के फैंस और अन्य प्रशंसक भी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

विश्व क्रिकेट के दो धुरंधर एक साथ
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे धोनी और कोहली के इस वीडियो पर फैंस की ढेरों सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। अधिकतर लोग दोनों ही बल्लेबाजों को क्रिकेट की दुनिया के G.O.A.T(ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है,”दिन का सबसे अच्छा पल.. वे क्रिकेट प्रशंसकों के दिल हैं।” वहीं एक अन्य ने लिखा है, “आईपीएल की सबसे खुबसूरत जोड़ी” एक फैंन ने लिखा है,”CSK और RCB के बीच बहुत अच्छा मैच खेला गया लेकिन बहुत मजा आया दोस्तों। आज दोनों टीमें एक दूसरे पर बहुत भारी थीं।”

अगर हम दोनों ही टीमों यानी सीएसके और आरसीबी की हालिया टेबल प्वाइंट में स्थिति देखे तो अभी सीएसके तीसरे पायदान पर है। सीएसके की टीम पांच मैचों में से तीन मैचों में जीत हासिल की है। वहीं, आरसीबी की बात करें तो यह टीम पांच मैचों में से दो मैच जीतकर सातवें पायदान पर है।

यह भी पढ़ेंः

आधुनिक खेती कर किसान ने बदली अपनी तकदीर, जिले के अधिकारी अन्य किसानों को बता रहे हैं बाबूलाल की कहानी

“अब कोई माफिया किसी को डरा नहीं सकता”, अतीक-अशरफ की मौत के बाद CM योगी की पहली प्रतिक्रिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here