IPL 2022: चेन्नई की हार के बाद कप्तान रविंद्र जडेजा का कोच फ्लेमिंग ने किया बचाव, जानें किस वजह से धोनी से पहले भेजा गया था जडेजा को बल्लेबाजी करने

0
457

IPL 2022 में अबतक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हुआ है। चेन्नई की टीम दो जीत के साथ नौवें नंबर पर है। चेन्नई की टीम को बीते रात इस सीजन की छठवीं हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 11 रनों से हराकर चौथी जीत हासिल की। चेन्नई के इस हार के बाद टीम के कोच का भी बयान आया है। उन्होंने कप्तान रविंद्र जडेजा का बचाव किया है।

IPL 2022 में अभी तक नहीं चला है जडेजा का बल्ला

Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja

38वें मुकाबले में चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा का कुछ निर्णय टीम पर भारी पड़ गया। जिसके बाद क्रिकेट प्रेमी काफी खफा नजर आए। दरअसल बीते रात रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी करने धोनी से पहले आए। इस आईपीएल में जडेजा का बल्ला चल नहीं पा रहा है। वहीं इनफॉर्म धोनी उनके बाद आए, जिसके बाद फैंस काफी नाराज दिखे। जिसके बाद टीम के मुख्य कोच कप्तान का बचाव करते दिखें।

IPL 2022

मैच खत्म होने के बाद टीम के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने इस मामले पर अपना विचार साझा किया। उन्होंने कहा कि हमने 13वें ओवर में विकेट गंवाया। हमने इस पर काफी चर्चा की है, धोनी के आने का सबसे अच्छा समय 15 ओवर के बाद है और जडेजा ने हमारे लिए बीच के ओवरों में आकर कुछ अच्छी पारियां खेली हैं। हम एक या दो मैच के आधार पर इसे नाकार नहीं सकते हैं।

वहीं चेन्नई के कोच से अंडर-19 के स्टार ऑलराउंडर राजवर्धन हंगरगेकर को मौका देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उसे मौका दिया जा सकता है। लेकिन हमें सतर्क रहना होगा। मुझे पता है कि उसके अंडर-19 स्तर पर अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन आईपीएल का स्तर अलग है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here