IPL 2022: Kolkata Knight Riders ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, करो या मरो मुकाबले में केकेआर से भिडे़गी राजस्थान रॉयल्स

0
168

IPL 2022 का 47वां मुकाबला Kolkata Knight Riders और Rajasthan Royals के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कोलकाता ने इस मैच में दो बदलाव किए हैं। अनुकूल रॉय और शिवम मावी को प्लेइंग में जगह दी गई। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम ने एक बदलाव किए। डेरिल मिचेल के जगह करुण नायर को शामिल किया गया।

कोलकाता और राजस्थान दोनों को अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। पिछली बार जब दोनों राजस्थान का सामना कोलकाता से हुई थी तब केकेआर को 7 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

IPL 2022

राजस्थान रॉयल्स की टीम इस समय 9 मैचों में 6 जीत और 3 हार के साथ 12 अंक लेकर तीसरे नंबर पर है। श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली केकेआर की टीम को 9 मैचों में अब तक केवल तीन जीत मिली है और वो छह अंकों के साथ तालिका में आठवें नंबर पर है।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स: एरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, बाबा इंद्रजीत (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, अनुकूल रॉय, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउथी, शिवम मावी।

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, करुण नायर, रियान पराग, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here