बाबा बंगाली का ‘ताबड़तोड़ कॉपी छापने’ वाला एड पोस्टर वायरल, Social Media यूजर्स ऐसे कर रहे रिएक्ट…

एड पोस्टर वायरल होने के बाद एपीएन न्यूज़ की प्रधान संपादक राजश्री राय ने ट्वीट किया है। ट्वीट में पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि लीजिए अब यही बाकी था… परीक्षार्थी ध्यान न दें, मन लगाकर पढ़ाई करें।

0
354
Social Media
Social Media

Social Media: बाबा आजाद बंगाली का एक एड पोस्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल पोस्टर में बाबा आजाद बंगाली एमबीबीएस के छात्रों को एक विशेष ऑफर दे रहे हैं। इस पोस्टर में परीक्षा कक्ष में 5 मिनट में परीक्षक को नियंत्रित करने की बात कही गई है। इतना ही नहीं बाबा आजाद बंगाली बिना किसी बाधा के परीक्षा कक्ष में ताबड़तोड़ कॉपी छापने के तरीके के बारे में बताने की बात भी कह रहे हैं।

Social Media: एपीएन न्यूज़ के प्रधान संपादक Raj Shri ने छात्रों को दी नसीहत

एड पोस्टर वायरल होने के बाद एपीएन न्यूज़ की प्रधान संपादक राजश्री राय ने ट्वीट किया है। ट्वीट में पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि लीजिए अब यही बाकी था… परीक्षार्थी ध्यान न दें, मन लगाकर पढ़ाई करें। उन्होंने कैप्शन में नमस्कार वाला इमोजी भी लगाया है। अब इस पर ट्विटर यूजर्स रिएक्शन भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि अगर ऐसा सम्भव होता तो यह खुद के मनपसंद कैडर के आईएएस अधिकारी होते। बताते चलें कि बाबा आजाद बंगाली के बारे में छानबीन करने पर हमें इंटरनेट से कुछ और पोस्टर मिले, जिसमें वो इसी तरह के भ्रामक दावा करते नजर आ रहे हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here