Azamgarh News: छात्रा का अश्‍लील फोटो बनाकर Social Media पर किया Viral , परेशान छात्रा ने खुदकुशी की

Azamgarh News: आजमगढ़ के रानी की सराय थाना के नीबी गांव में बीती शाम को बीएड की छात्रा ने आजमगढ़ से शाहगंज जा रही ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी थी।

0
779
Azamgarh News
Azamgarh News

Azamgarh News: आजमगढ़ के रानी की सराय थाना के नीबी गांव में बीती शाम को बीएड की छात्रा ने Azamgarh से शाहगंज जा रही ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी थी। पुलिस ने शव को कब्जे ने लिया। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है।

Azamgarh निवासी 22 वर्षीय छात्रा सिधारी थाना के पल्हनी की रहने वाली थी। मामले में एसपी अनुराग आर्य ने खुलासा कर दिया है कि पीड़िता छात्रा के पड़ोसी युवक सूर्यभान यादव और विवेक गौड़ ने पीड़िता का आपत्तिजनक फोटो बना दिया था। बाद में फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

इस मामले में परिजन की तहरीर पर आत्महत्या के लिए उकसाने और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

azamgarh police
Azamgarh Police Station

Azamgarh News: कई दिनों से परेशान कर रहे थे युवक

UP Police 112
Azamgarh Police

Azamgarh पुलिस के अनुसार छात्रा बीएड की पढ़ाई कर रही थी। पिछले कई दिनों से दो युवक परेशान कर रहे थे। उसने इसकी शिकायत स्‍थानीय प्रशासन से भी की। बावजूद इसके कुछ नहीं हुआ। आखिरकार क्षुब्‍ध छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली।

suicise before train
Girl Student Committ Suicide

मामले से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है। इस मामले में एसपी आजमगढ़ अनुराग आर्य का कहना है कि दोषियों को किसी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here