Madhya Pradesh News: सुहागरात के दिन पत्नी के पेट पर दिखे टांके, छानबीन के दौरान पता लगा कि शादी से पहले ही…

0
291
Uttar Pradesh News
Uttar Pradesh News: सुहागरात पर पत्नी को पता लगा "नपुंसक है पति", ससुराल वालों से बताने पर परिवार में छिड़ गई जंग

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, युवक की शादी दो साल पहले तय की गई थी लेकिन शादी की रात युवक को अपनी पत्नी के पेट पर टांकें दिखे। इसे देख पति को संदेह हुआ और जांच कराने पर पति को पता चला कि पत्नी ने शादी से पहले ही अपना गर्भपात कराया है। इसके बाद मामला धीरे-धीरे बिगड़ता गया तो वहीं, पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया।

Madhya Pradesh News: क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी का है। यहां एक युवक की शादी दो साल पहले तय हुई थी। सब कुछ काफी अच्छा चल रहा था और फिर दोनों की शादी कराई गई। लेकिन सुहागरात के दिन युवक को पत्नी के पेट पर टांके दिखे। वहीं पर युवक को शक हो गया था लेकिन उसने कुछ न कहा। इसके बाद जब पत्नी पगफेरों के लिए अपने मायके गई तो पति उसे लेने ही नहीं गया। इस बात को लेकर पत्नी पुलिस स्टेशन पहुंची और पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया।

Up News: दूल्हे को दुल्हन के घर के सामने नाचना पड़ा भारी, दुल्हन के घर वालों ने की मारपीट

Madhya Pradesh News: इसके बाद पुलिस पति को गिरफ्तार कर के थाने लेकर आई जहां पति ने बताया कि पत्नी शादी के दूसरे दिन बाद से ही किसी युवक से फोन पर बात करने लगी थी, साथ ही पत्नी के पेट पर टांके भी दिखे हैं। पुलिस ने इसको संज्ञान में लेते हुए युवती के परिजनों से पता किया तो इस बात का खुलासा हुआ कि पत्नी शादी से पहले एक स्कूल में पढ़ाने जाती थी जहां इसका एक टीचर के साथ प्रेम-प्रसंग था।

शादी के तीन महीने पहले कराया था गर्भपात

इसी बीच, युवक को जांच के दौरान पता लगा कि उसकी पत्नी ने शादी से तीन महीने पहले ही अशोकनगर के प्राइवेट अस्पताल से इलाज कराया था। तब पति ने RTI (Right To Information) का इस्तेमाल करके पता लगाया कि आखिर पत्नी ने किस चीज का इलाज कराया है तो सच जान कर उसके होश उड़ गए। दरअसल, पत्नी ने शादी के तीन महीने पहले ही गर्भपात कराया था और सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि पत्नी ने वहां दी जाने वाली जानकारी में शादी से पहले ही पति का नाम लिखवाया था।

Sedition Law

Madhya Pradesh News: पहले भी कर चुके हैं मार-पीट

सभी सबूतों के साथ युवक अपने वकील के जरिए कोर्ट पहुंचा। वहां उसने अपनी पत्नी और उसके परिजनों के खिलाफ भ्रूण हत्या का आरोप लगाया और साथ ही बताया कि युवती के परिजन पहले भी युवक के साथ मार-पीट कर चुके हैं। युवक ने इस मामले में कोर्ट से जल्द ही न्याय की गुहार लगाई है।

संबंधित खबरें:

Offbeat News: बॉयफ्रेंड के वॉशरूम में घुसते ही गर्लफ्रेंड ने देखा कुछ ऐसा! देखकर रह गई दंग…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here