Aamir Liaquat Hussain Death: तीन शादियां करने वाले पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत की मौत, 49 की उम्र में ही दुनिया को कह दिया अलविदा…

0
595
Aamir Liaquat Hussain Death
Aamir Liaquat Hussain Death:तीन शादियां करने वाले पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत की मौत,जानें कैसे ली अंतिम सांस

Aamir Liaquat Hussain Death: तीन शादियां करने वाले पाकिस्‍तान के सांसद आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई। उन्हें उनके घर पर मृत पाया गया है।

Aamir Liaquat Hussain 1280x720 1
पाकिस्‍तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन की मौत

Aamir Liaquat Hussain Death: इमरान खान की पार्टी के सांसद और चर्चित टीवी होस्‍ट पाकिस्‍तान के सांसद आमिर लियाकत हुसैन को कराची स्थित उनके घर पर मृत पाया गया है। आमिर लियाकत तीसरी शादी और तलाक के बाद काफी विवादों में चल रहे थे। आमिर लियाकत हुसैन का पिछले दिनों एक न्‍यूड वीडियो वायरल हो गया था। आमिर लियाकत इमरान खान की पार्टी पीटीआई से चुनाव जीते थे लेकिन बाद में अलग हो गए।

आमिर लियाकत की उम्र महज 49 साल थी। उनका जन्म 1972 में कराची में हुआ था। आमिर लियाकत ने तीन शादियां की थीं। दूसरी पत्नी तौबा अनवर से उन्होंने 2018 में शादी की थी। फिर उनसे तलाक के बाद उन्होंने साल 2022 में ही दानिया शाह से शादी की थी।

download 58
चर्चित टीवी होस्‍ट पाकिस्‍तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन की कराची में हुई मौत

Aamir Liaquat Hussain Death: जाने कैसे हुई मौत

जियो टीवी ने उनके नौकर के हवाले से यह खबर दी है। लियाकत को बीती रात से ही बेचैनी हो रही थी लेकिन उन्‍होंने अस्‍पताल जाने से इंकार कर दिया था। आशंका जताई जा रही है कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई।

जियो न्यूज ने नौकर के हवाले से बताया कि उनकी तबीयत बुधवार रात से ही खराब थी, लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से इंकार कर दिया। इसके बाद वे जब दर्द से चिल्लाए तो उनका नौकर पहुंचा। लेकिन दरवाजा बंद था। दरवाजा तोड़ा गया तो वे कमरे में बेहोश पड़े थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

Aamir Liaquat Hussains death deeply shakened nation 1 1

पिछले दिनों आमिर के न्‍यूड वीडियो हुए थे लीक

पिछले दिनों आमिर लियाकत का न्‍यूड वीडियो लीक हो गया था। यह वीडियो आमिर के बेडरूम का था जिसमें वह आइस ड्रग्‍स लेते नजर आ रहे थे। आमिर ने अपने न्‍यूड वीडियो के लीक होने पर अपनी तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक पर भड़ास निकाली थी। आमिर की तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक उनसे आधी उम्र की हैं और हाल ही में उन्‍होंने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी।

दानिया ने आमिर के वीडियो को लीक करते हुए दावा किया कि उनके पति आइस ड्रग्‍स लेते हैं। उधर, इस आपत्तिजनक वीडियो पर आमिर लियाकत ने दावा किया है कि यह पूरी तरह से झूठा है क्‍योंकि दानिया यह नहीं बता पाईं कि किसने कमरे के अंदर इस वीडियो को रिकॉर्ड किया था। आमिर ने दानिया के इंटरव्‍यू का वीडियो भी शेयर किया है। दानिया ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपना नाम भी दानिया आमिर से दानिया मलिक कर लिया था।

संबधित खबरें:

अलगाववादी नेता Yasin Malik की उम्रकैद की सजा पर जानें पाकिस्तान ने क्या कहा…

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री Shehbaz Sharif को मदीना में करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना, ”चोर-चोर, भिखारी-भिखारी” के लगे नारे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here