Crime News: मुंबई की बोरीवली जीआरपी पुलिस को मिली कामयाबी, चेन स्नैचिंग करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, देखें VIDEO

0
534
Pune News: पुणे में 20 करोड़ की फिरौती के लिए मासूम को उतारा मौत के घाट, 2 पड़ोसी गिरफ्तार
Pune News: पुणे में 20 करोड़ की फिरौती के लिए मासूम को उतारा मौत के घाट, 2 पड़ोसी गिरफ्तार

Crime News: मुंबई की बोरीवली जीआरपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दो दिनों के भीतर चलती ट्रेन से चैन स्नैचिंग करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Screenshot
बोरीवली जीआरपी पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Crime News: कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगी महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई की बोरीवली जीआरपी पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसती हुई नजर आ रही है। जिसके चलते मुम्बई की बोरीवली जीआरपी पुलिस थाने की पुलिस टीम ने चलती ट्रेन से चेन स्नैचिंग करने वाले शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि, आरोपी अक्सर मौका को देखते हुए मुम्बई के रेलवे प्लेटफार्म पर खड़ा रहता था और जैसे ही ट्रेन पटरी से रवाना होती थी, शातिर आरोपी चलती ट्रेन से यात्रियों के गले में पहनी हुई चेन (Gold Chain) या फिर मोबाइल स्नैचिंग कर फरार हो जाता था।

Crime News: CCTV कैमरे की मदद से आरोपी को किया गिरफ्तार

बोरीवली जीआरपी से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी 31 मई 2022 को गोरेगांव रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से एक यात्री के गले में से सोने का चैन खींचकर फरार हो गया था। पीड़िता ने मुंबई के बोरीवली थाने में जाकर FIR दर्ज कराई थी। जिसके बाद बोरीवली थाने की जीआरपी ने दो दिनों के अंदर आरोपी का भांडाफोड़ कर दिया। बता दें कि, पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

मिली जानकारी के अनुसार, बोरीवली जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अनिल कदम ने बताया कि आरोपी नाबालिग है और पहली बार पुलिस के हिरासत में आया है। बताते चलें कि, फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। हालांकि,जीआरपी टीम आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है कि अब तक वह कितने यात्रियों की चैन स्नैचिंग की है और इसे अंजाम को देने में कितने लोगों का गैंग शामिल है।

संबधित खबरें:

Mumbai News: मुंबई Crime Branch को मिली बड़ी कामयाबी, सीनियर सिटिजन को कोरियर ब्‍वॉय बताकर लूटने के आरोपी दबोचे

Mumbai Crime Branch को मिली बड़ी सफलता, 7 करोड़ रुपये के जाली नोट के साथ सात आरोपी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here