पाकिस्तान के प्रधानमंत्री Shehbaz Sharif को मदीना में करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना, ”चोर-चोर, भिखारी-भिखारी” के लगे नारे

0
214
Pakistan News
Pakistan News

Shehbaz Sharif: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के नेतृत्व वाले प्रतिनिधिमंडल को सऊदी अरब की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दौरान भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। प्रतिनिधिमंडल को देखते ही मदीना में सैकड़ों तीर्थयात्री चोर-चोर, भिखारी-भिखारी के नारे लगाने लगे। बताया जा रहा है कि प्रतिनिधिमंडल मस्जिद-ए-नबावी से जा रहा था जब यह घटना हुई। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Shehbaz Sharif: ”इमरान खान की पार्टी के इशारे पर लगे नारे”

सऊदी में ‘चोर-चोर’ नारे का असर इस्लामाबाद में देखने को मिला है। इस्लामाबाद में पूर्व पीएम इमरान खान के समर्थक और पूर्व डिप्टी स्पीकर कासिम सूरी की पिटाई की गई। साथ ही शाहबाज शरीफ का विरोध कर रहे करीब 150 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Shehbaz Sharif: पीएमएल-एन के समर्थकों का कहना है कि मदीना में जो कुछ भी हुआ वह इमरान खान की पार्टी के इशारे पर हुआ। घटना का एक वीडियो पाकिस्तानी पत्रकार मुर्तजा अली शाह ने ट्विटर पर साझा किया। उन्होंने लिखा कि, सऊदी में शाहज़ैन बुगती के साथ जो हुआ, उसके बदले इस्लामाबाद में उनके समर्थकों ने पूर्व डिप्टी स्पीकर कासिम सूरी पर हमला किया। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण।

Shehbaz Sharif: पाकिस्तानी पत्रकार शाह के मुताबिक, कासिम सूरी अपने दोस्तों के साथ बैठे थे, तभी शाहज़ैन बुगती के समर्थकों ने उन पर हमला कर दिया। इसके साथ ही पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है, जिसमें सैकड़ों लोग ‘चोर-चोर, भिखारी-भिखारी’ के नारे लगाते दिख रहे हैं।

इस दौरान प्रतिनिधिमंडल मस्जिद-ए-नबावी की ओर जाते देखा गया। इसके साथ ही एक वीडियो में सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब और नेशनल असेंबली सदस्य शाहज़ैन बुगती अन्य लोगों के साथ नज़र आ रही थीं। पाकिस्तान के पीएम के साथ दर्जनों अधिकारी और नेता सऊदी अरब पहुंच चुके हैं।

संबंधित खबरें…

Karachi University Blast: कराची यूनिवर्सिटी के पास हुए धमाके के लिए Woman Suicide Bomber जिम्मेदार, यहां देखें ब्लास्ट का पूरा वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here