Home Tags Pakistan News in Hindi

Tag: Pakistan News in Hindi

जिया-उल-हक के कहने पर की थी क्रिकेट में वापसी, Pakistan को...

0
Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को इस्लामाबाद हाई कोर्ट के बाहर से पाकिस्तानी रेंजर्स ने मंगलवार को गिरफ्तार कर...

पाकिस्तान ने किया बड़ा दावा, भारतीय गैंगस्टर पर हाफिज सईद के...

0
Pakistan News: भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने उस पर आरोप लगाते हुए ये दावा किया है कि मुंबई हमलों के आरोपी हाफिज सईद के घर के बाहर ब्लास्ट कराने में भारतीय गैंगस्टर का हाथ है।

पाकिस्तान के पूर्व पीएम Imran Khan को मिली बड़ी राहत, HC...

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को एक केस में हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

Pakistan News: 75 साल बाद अपने घर की दहलीज पर रखा...

0
सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए वीडियो में उन्‍होंने बताया कि जब भारत और पाकिस्तान का बंटवारा हुआ था, तब उनका परिवार रावलपिंडी के देवी कॉलेज रोड पर रहता था।

Pakistan News: कराची के हिंदू मंदिर में कुछ युवकों ने की...

0
Pakistan News: कराची स्थित एक हिंदू मंदिर में कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़-फोड़ की है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री Shehbaz Sharif को मदीना में करना पड़ा शर्मिंदगी...

Shehbaz Sharif: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के नेतृत्व वाले प्रतिनिधिमंडल को सऊदी अरब की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दौरान भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है।

Punjab Assembly : ले लोटा… पंजाब में सदन के अंदर डिप्‍टी...

0
डिप्टी स्पीकर सरदार दोस्त मुहम्मद मजारी को सदन के सदस्‍यों ने उनके बाल खींचे, लोटे से पीटे और कई चाटे जड़ दिए। किसी तरह उन्‍हें सदन से बाहर ले जाया गया।

11 अप्रैल को होगा पाकिस्तान में नए पीएम पद के लिए...

0
Shehbaz Sharif: पाकिस्तान में बीते दिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर संसद में इमरान खान के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हुई।

पाकिस्तान: सिंध प्रांत में सिद्धी विनायक मंदिर पर भीड़ ने किया...

पाकिस्तान के सिंध प्रांत से फिर हिंदुओं के अपमान की तस्वीरें सामने आईं हैं। एक बार फिर इमरान खान की पुलिस के सामने पाकिस्तानियों ने हिंदू मंदिर पर हमला कर दिया। देवी देवताओं की मूर्तियों को बूरी तरह खंडित किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!