Daniel McAdams की हो रही है हर जगह चर्चा, जानें कारण

0
344
Daniel McAdams
Daniel McAdams

Daniel McAdams: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक भारतीय न्‍यूज चैनल पर एंकर अपने दो गेस्ट के बीच कंफ्यूज हो जाता है। एंकर अपना सवाल कहना चाहता है Daniel Mcdams से लेकिन वो Bohdan Nahaylo से बात करता है। जिसके कारण कार्यक्रम में बहुत ज्‍यादा नोक-झोंक होती है।

https://twitter.com/skbozphd/status/1499298691156705282?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1499298691156705282%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.dailymail.co.uk%2Fnews%2Farticle-10576093%2FBizarre-moment-Indian-TV-host-Rahul-Shivshankar-berates-wrong-guest-live-debate.html

एंकर ने Daniel McAdams के बदले Bohdan Nahaylo से की बात

सामान्य तौर पर जब भी किसी न्‍यूज चैनल में किसी गेस्ट को डिबेट पर बुलाया जाता। तो ऐसे में उसके नीचे उसका नाम और पद लिखा जाता है। लेकिन जो वीडियो सामने आया उसमें गलती से कार्यक्रम में Daniel Mcdams और Bohdan Nahaylo के नाम एक-दूसरे की जगह लिख दिए गए हैं।

Daniel McAdams
Daniel McAdams

वीडियो में दिख रहा है कि Times Now के एंकर राहुल शिवशंकर गुस्से में यूक्रेन के अखबार कीव पोस्ट के संपादक बोहदान नाहायलो को Daniel McAdams समझते हुए उनसे कहते हैं कि उनका देश युद्ध को लेकर कुछ फैसला नहीं ले रहा है। साथ ही वो उन पर बहुत से आरोप भी लगाते हैं।

मैं ही हूं मिस्टर मैकएडम्स: Daniel McAdams

Daniel McAdams
Daniel McAdams

इस दौरान एंकर की बात सुन असल McAdams कंफ्यूज रहते हैं कि पत्रकार ने नाम तो उनका लिया है लेकिन वो बात किसी और से कर रहे हैं। जिसके बाद वो बीच-बीच में बोलने की भी कोशिश करते है। जिस पर एंकर कहते हैं कि मैं आपको कुछ कह ही नहीं रहा हूं और इसके जवाब में McAdams कहते हैं कि मैं ही मिस्टर मैकएडम्स हूं और मैंने एक शब्द भी नहीं कहा है। इस पल एंकर को यह महसूस होता है कि वो रॉन पॉल इंस्टीट्यूट फॉर पीस के कार्यकारी निदेशक मैकएडम्स से बात ना करके Bohdan Nahaylo से बात कर रहे हैं। जिसके बाद वो अपनी गलती के लिए माफी मांगते हैं।

सोशल मीडिया पर बन रहे हैं Memes

यह घटना होने के बाद सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोग न्‍यूज चैनल और टीवी एंकर का मजाक उड़ा रहे हैं। टि्वटर, इंस्टाग्राम समेत कई Social Media Platforms पर इसको लेकर बहुत सारे जोक और Memes भी पोस्ट किए जा रहे हैं। साथ ही वीडियो को लेकर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी लिख रहे हैं।

meghnad नाम के एक यूजर ने लिखा कि इसके बाद, हर किसी को टाइम्स नाउ पर जाना चाहिए और चिल्लाना चाहिए “मैं मिस्टर मैकएडम्स हूं और मैंने एक शब्द भी नहीं कहा है।”

वहीं @shreemiverma नाम की एक यूजर ने Meme शेयर किया।

https://twitter.com/shreemiverma/status/1499344103162540032

@beastoftraal ने लिखा, ”तालियां, यह सबसे मजेदार ‘समाचार’ वीडियो है जो मैंने हाल के दिनों में देखा है … शायद 2022 का सबसे मजेदार, सभी निराशाओं के बीच। राहुल शिवशंकर कृपया non-stop verbal diarrhoea के साथ काम करते रहें और अंत में आपको पुरस्कार मिलेगा।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here