Home Tags Ukraine Crisis

Tag: Ukraine Crisis

वैगनर विद्रोह के संकट से उबरने के बाद रूसी राष्ट्रपति Vladimir...

0
वैगनर विद्रोह के संकट से उबरने के बाद रूसी राष्ट्रपति Vladimir Putin का राष्ट्र के नाम संदेश

Russia Ukraine Crisis: खूंखार भाड़े के सैनिकों की धमकी से दहशत...

0
Russia Ukraine Crisis: यूक्रेन से युद्ध में जारी विवाद के बीच रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के लिए बुरी खबर आई है।

Wheat Export: भारत ने तत्काल प्रभाव से गेहूं के निर्यात पर...

0
Wheat Export: भारत ने बढ़ती घरेलू कीमतों को नियंत्रित करने के लिए गेहूं के निर्यात पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगा दिया है।

भारतीय जज ने World Court में रूस के खिलाफ किया मतदान,...

0
World Court: संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत ने बुधवार को रूस को यूक्रेन पर अपने आक्रमण को निलंबित करने का आदेश देते हुए कहा कि वह मास्को के बल प्रयोग से चिंतित था।

Russia-Ukraine War: यूक्रेन में घायल हुए Harjot Singh सोमवार को पहुंचेंगे...

0
Russia-Ukraine War: केंद्रीय मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) VK Singh ने जानकारी दी कि कीव में गोली लगने से घायल हुए भारतीय नागरिक Harjot Singh कल हमारे साथ भारत...

Russia Ukraine War: दोनों देश मानवीय गलियारा बनाने पर सहमत, नागरिकों...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच 10 वें दिन भी युद्ध जारी है, लेकिन इस बीच एक राहत देने वाली खबर आई है। दोनों देश नागरिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए एक मानवीय गलियारा बनाने पर राजी हो गए हैं।

Daniel McAdams की हो रही है हर जगह चर्चा, जानें कारण

0
Daniel McAdams: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक भारतीय न्‍यूज चैनल में एंकर अपने दो गेस्ट के बीच कंफ्यूज हो जाता है।

Russia Ukraine War: यूक्रेन से लौट रहे भारतीय छात्र को लगी...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है। भारतीयों को वापस स्वदेश लाने के लिए भारत सरकार आपरेशन गंगा चला रही है। लेकिन इस बीच भारत के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आई है।

Russia-Ukraine War पर बोले राहुल गांधी- ”हमने काफी देर से मामले...

Russia-Ukraine War: विदेश मंत्रालय सलाहकार समिति की मीटिंग में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चीन और पाकिस्तान की रूस से बढ़ती नजदीकियों का मुद्दा उठाया।

Russia Ukraine War: डॉक्टरी की पढ़ाई करने यूक्रेन गईं हरदोई की...

0
Russia Ukraine War: रूस यूक्रेन के बीच भीषण जंग जारी है। इस दौरान भारत सरकार यूक्रेन में फंसे भारतीयों को स्वदेश लाने में पूरी तत्परता से जुटी हुई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!