Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: कार्तिक और कियारा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में कॉमेडी के साथ लगेगा रोमांस का तड़का, देखें VIDEO…

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की नई फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसमें ट्रेलर में फिल्म के सभी Cast को अपना किरदार निभाते हुए देखा गया है।

0
173
Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: आज कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म “Bhool Bhulaiyaa 2” का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। कुछ ही घंटों में इसको लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। इस ट्रेलर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी मजेदार होने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ तब्बू और राजपाल यादव भी नजर आएंगे।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: मंजुलिका के रूप में नजर आएंगी कियारा

Bhool Bhulaiyaa 2 के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को तांत्रिक के रोल में देखा जा रहा है। वह सबसे कहते हैं कि वो भूत-प्रेत भगाने में माहिर हैं तभी उनका सामना मंजुलिका से होता है जिसका किरदार कियारा आडवाणी निभा रही हैं। वहीं, इस फिल्म में तब्बू का भी अहम रोल है। ट्रेलर में कियारा और कार्तिक का रोमांस भी देखने को मिल रहा है।

download 54 min

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: राजपाल यादव की कॉमेडी ने लगाए चार चांद

“भूल भुलैया” में राजपाल यादव को लाल पंडित के रोल में काफी पसंद किया गया था। ठीक वैसे ही “Bhool Bhulaiyaa 2” में भी राजपाल यादव की कॉमेडी की झलक देखी जा सकती है। ट्रेलर में देखा गया है कि राजपाल यादव को लाल पंडित से बदलकर सफेद रंग में रंगा हुआ देखा जा रहा है। इनका लुक ही इनके रोल की बेहतरीन तरीके से समझा रहा है। हालांकि, अपने डायलॉग्स टाइमिंग से तो न जानें कितनों को ही इन्होंने अपना दीवाना बना रखा है।

FAWs7cnVgAEaC8i

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: 25 मई को रिलीज होगी Bhool Bhulaiyaa 2

बता दें कि अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बन रही ‘भूल भुलैया 2’ साल 2007 में आई सुपरहिट फिल्म ‘भूल भूलैया’ का सीक्वल है जिसे प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और गोविंद नामदेव मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। वहीं, फिल्म 25 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

संबंधित खबरें:

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ से Kiara Advani का फर्स्ट लुक आउट, एक्ट्रेस निभाएंगी ये किरदार

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का टीजर आउट, Kartik Aaryan की ये फिल्म कॅामेडी और हॅारर से भरपूर है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here