Prithvi Shaw की बढ़ी मुश्‍किलें, छेड़छाड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज

Prithvi Shaw न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अन्य आरोपियों ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दायर की थी। सोमवार को अंधेरी कोर्ट के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने दलीलें सुनने के बाद सभी को जमानत दे दी।

0
124
Prithvi Shaw top news
Prithvi Shaw top news

Prithvi Shaw: भारतीय क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ की मुश्‍किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं।मंगलवार को सेल्‍फी विवाद में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल के वकील अली काशिफ देशमुख के अनुसार भारतीय क्रिेकेटर पृथ्वी शॉ सहित अन्य लोगों पर धारा 34, 120बी, 144, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354 और 509 के तहत मामला दर्ज कराया गया है।

मालूम हो कि सेल्फी विवाद मामले में सपना गिल को सोमवार को जमानत मिली थी। उनके साथ 3 अन्य लोगों को भी जमानत मिली थी।इनका पिछले सप्ताह मुंबई में पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान पृथ्वी शॉ के साथ सपना गिल की कहासुनी हुई थी। उनकी कार पर हमला किया गया था।

Prithvi shaw 2 min

Prithvi Shaw: सपना गिल को किया था गिरफ्तार

Prithvi Shaw: इस मामले के बाद मुंबई पुलिस ने सपना गिल समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया था। सभी को कोर्ट में पेश किया गया था।कोर्ट ने पुलिस की आरोपियों की चार दिन की रिमांड की अर्जी को खारिज कर दिया था। इसके बाद गिल, उसके दोस्त शोभित ठाकुर और दो अन्य रुद्र सोलंकी और साहिल सिंह को14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिय।

Prithvi Shaw: जमानत याचिका दायर की थी दायर

Prithvi Shaw: न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अन्य आरोपियों ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दायर की थी। सोमवार को अंधेरी कोर्ट के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने दलीलें सुनने के बाद सभी को जमानत दे दी। गिल ने वकील काशिफ अली खान के माध्यम से दायर अपने आवेदन में दावा किया कि उनके खिलाफ एफआईआर पूरी तरह से झूठे और फर्जी आरोपों पर दर्ज की गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here