Prithvi Shaw पर हुआ हमला, सेल्फी लेने से मना किया तो आरोपियों ने गाड़ी के शीशे भी तोड़े

मैनेजर ने आरोपियों को होटल से जाने को कहा। इस घटना से उन्हें गुस्सा आ गया और जब शॉ और उनका दोस्त डिनर के बाद होटल से बाहर आए तो कुछ लोग बेसबॉल बैट लेकर होटल के बाहर खड़े थे।

0
126
Prithvi Shaw
Prithvi Shaw

Prithvi Shaw: बुधवार रात मुंबई के एक पांच सितारा होटल में क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बात बस इतनी सी थी की क्रिकेटर पृत्वी शॉ ने उन्हें सेल्फी लेने से मना कर दिया। उत्तर पश्चिम मुंबई में ओशिवारा पुलिस ने मुंबई में एक पांच सितारा होटल के बाहर शॉ के दोस्त की कार पर हमला करने के लिए आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पृथ्वी शॉ के साथ मुंबई के होटल के बाहर हाथापाई करने वाली आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल तड़के सुबह शॉ की कार पर एक बेसबॉल बल्ले से हमला किया गया था. मुंबई पुलिस के अनुसार सेल्फी के लिए मना करने के बाद कुछ फैंस शॉ पर भड़क गए थे और इस वजह से दोनों के बीच कहासुनी भी हो गई।

Prithvi Shaw ने सेल्फी देने से किया था मना

शॉ के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी ने कार का पीछा किया और पैसे नहीं देने पर झूठे मुकदमे की धमकी दी। शॉ सांताक्रूज के एक पांच सितारा होटल में रात के खाने के लिए गए थे। शॉ ने दो लोगों को सेल्फी दी। उसके बाद वो फिर वो लोग आ गए। शॉ ने इस बार मना कर दिया। जब उन्होंने जोर दिया तो शॉ के दोस्त ने रेस्टोरेंट मैनेजर को फोन किया और उनकी शिकायत की।

download 2023 02 16T174227.410
Prithvi Shaw Attacked in mumbai

पुलिस जांच में जुटी

मैनेजर ने आरोपियों को होटल से जाने को कहा। इस घटना से उन्हें गुस्सा आ गया और जब शॉ और उनका दोस्त डिनर के बाद होटल से बाहर आए तो कुछ लोग बेसबॉल बैट लेकर होटल के बाहर खड़े थे। शॉ के दोस्त की कार में तोड़फोड़ की गई। आरोपी ने गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। पुलिस ने कहा कि वे घटना की जांच कर रहे हैं। एक अधिकारी के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की धारा 384, 143, 148, 149, 427, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here