Home Tags Prithvi Shaw

Tag: Prithvi Shaw

Prithvi Shaw की बढ़ी मुश्‍किलें, छेड़छाड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज

0
Prithvi Shaw की बढ़ी मुश्‍किलें, छेड़छाड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज

Prithvi Shaw पर हुआ हमला, सेल्फी लेने से मना किया तो...

0
Prithvi Shaw: बुधवार रात मुंबई के एक पांच सितारा होटल में क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बात बस इतनी सी थी की क्रिकेटर पृत्वी शॉ ने उन्हें सेल्फी लेने से मना कर दिया।

IPL 2022: Prithvi Shaw को मिली अस्पताल से छुट्टी, टाइफाइड के...

0
IPL 2022 में Prithvi Shaw फिर से दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ गए हैं। इस महीने के शुरू में तेज बुखार के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वो पिछले कुछ समय से अस्पताल में थे, जिसके बाद उन्हें आज 15 अप्रैल को छुट्टी दे दी गई है।

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज अस्पताल में भर्ती, चेन्नई...

0
IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। चेन्नई और दिल्ली के मुकाबले से पहले दिल्ली के स्टार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ तेज बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती है। पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने बीमार होने की पुष्टि की है। पृथ्वी शॉ ने हॉस्पिटल के अंदर बेड पर लेटे हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। शॉ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अस्पताल में एडमिट हूं और रिकवर कर रहा हूं। शुभकामनाओं के लिए आपका धन्यवाद। जल्द ही एक्शन में नजर आऊंगा।

IPL 2022: Prithvi Shaw ने मुंबई में खरीदा आलीशान फ्लैट, करोड़ों...

0
IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज Prithvi Shaw ने मुंबई में एक आलीशान फ्लैट खरीदा है। टीम इंडिया के लिए 18 साल की उम्र में डेब्यू करने वाले पृथ्वी शॉ ने मुंबई में एक महंगा घर खरीदा है। इससे पहले उन्होंने महंगी कार भी खरीदी थी। महज चार साल की उम्र में ही पृथ्वी शॉ की मां का निधन हो गया था। इसके बाद उनको पिता ने संभाला और क्रिकेट के लिए प्रेरित किया। मुंबई में घर लेना एक सपने जैसा है, इस सपने को पृथ्वी शॉ ने पूरा कर लिया है।

IPL 2022: पृथ्वी शॉ के बल्लेबाजी के मुरीद हुए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज...

0
IPL 2022 में पृथ्वी शॉ के बल्लेबाजी के मुरीद हो गए हैं ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर। डेविड वॉर्नर ने अपने साथी खिलाड़ी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुझे उनके साथ पहले मैच में बल्लेबाजी करके मजा आ गया था। दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने के बाद वॉर्नर का बल्ला खूब बोल रहा है। इतना ही नहीं उनके आ जाने से दिल्ली की टीम दोनों छोर से ताबड़तोड़ शुरुआत करती है। पिछले मैच में भी वॉर्नर और पृथ्वी शॉ ने शानदार बल्लेबाजी की थी।

Ricky Ponting ने उभरते हुए भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ की, तीन...

0
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के कोच Ricky Ponting ने ऐसे तीन भारतीय खिलाड़ियों के नाम बताएं है, जो आने...

Cricket News Updates: T20 World Cup के फाइनल में पूरी तरह...

0
टी20 वर्ल्ड कप के मैचों में अब तक पूरे दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी गई थी लेकिन फाइनल मैच को लेकर बड़ी खबर आई है। फाइनल मैच में 100 फीसदी दर्शक क्षमता को मंजूरी दे दी गई है। बीसीसीआई और अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने मिलकर यूएई के अधिकारियों से इसके लिए निवेदन किया था।

Happy Birthday Prithvi Shaw:संघर्षों से भरा रहा है पृथ्वी शॉ का...

0
Team India के उभरते सितारे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) आज 22 साल के हो गए। पृथ्वी का जन्म 9 नवंबर 1999 को महाराष्ट्र के ठाणे में हुआ था। पृथ्वी शॉ ने महज 22 साल के उम्र में ही कई रिकॉर्ड अपने नाम किया। पृथ्वी शॉ मूल रूप से बिहार के रहने वाले है। उनके जन्म से पहले ही उनके पिता महाराष्ट्र आ गए थे। पृथ्वी शॉ बल्लेबाजी में अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते है। पृथ्वी शॉ का टीम इंडिया में अपनी जगह बनाना इतना आसान नहीं था। उनका सफर काफी मुश्किलों भरा रहा है।

IPL के तुरंत बाद टीम इंडिया के इस युवा बल्लेबाज ने...

0
इस बार का IPL खिताब Chennai Supar King के अपना नाम कर लिया है। IPL के खत्म होने के बाद Prithvi shaw सोशल मीडिया पर छा गये ।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!