Ricky Ponting ने उभरते हुए भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ की, तीन खिलाड़ियों का लिया नाम

0
237

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के कोच Ricky Ponting ने ऐसे तीन भारतीय खिलाड़ियों के नाम बताएं है, जो आने वाले समय में क्रिकेट की दुनिया में धमाल मचा सकते हैं। पोंटिंग ने कहा कि आईपीएल के दौरान कई युवाओं ने प्रभावित किया है। पोंटिंग ने आईसीसी की वेबसाइट पर प्रकाशित एक इंटरव्यू में तीन नाम का खुलासा किया है। रिकी पोंटिंग ने इन तीन खिलाड़ियों में पृथ्वी शॉ, आवेश खान और ऋतुराज गायकवाड़ को चुना है।

Ricky Ponting ने की तारीफ

पोंटिंग ने कहा कि इनमें से हमने पृथ्वी शॉ को रिटेन किया है। जिन्हें हमने पिछले साल आईपीएल सीजन के दौरान कुछ शानदार प्रदर्शन करते देखा था। हर कोई उसके बारे में पिछले वर्षों में जानता है। मुझें अब भी लगता है कि वह एक व्यक्ति के रूप में अपने बारे में बहुत कुछ सीख रहा है और एक खिलाड़ी के रूप में अपने बारे में बहुत कुछ सीख रहा है।

शॉ के बारे में रिकी पोंटिंग ने कहा कि वह ऐसा खिलाड़ी है, जब वह अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहा होता है तो ज्यादा बल्लेबाजी नहीं करना चाहता। जब वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहा होता है तो हर समय बल्लेबाजी करना चाहता है।

Ricky Ponting
Ricky Ponting

उसके बाद उन्होंने कहा कि मुझे जो चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ हैं जो काफी लाजवाब हैं। मैंने उन्हें टी20 में ही खेलते हुए देखा है। वह आईपीएल विजेता टीम का हिस्सा है जिसे सीजन की शुरुआत से ही खेलने का मौका मिला। सब जानते हैं कि वह लाजबाव खिलाड़ी है और टेकनिकल रूप से कितने पूर्ण हैं। ऋतुराज एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो आने वाले समय में भारत के लिए तीनों फॉर्मेंट खेलेगा।

तीसरे खिलाड़ी के बारे में बात करते हुए पोंटिंग ने कहा “हमारे पास दिल्ली कैपिटल्स में आवेश खान हैं, जिनका पिछला सीजन शानदार रहा था। उन्हें भारतीय टीम में भी शामिल किया गया है।”

संबंधित खबरें:

Ricky Ponting ने बताया क्यों Rohit Sharma को बनाना चाहिए टेस्ट टीम का कप्तान, विराट को लेकर भी कहा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here