Home Tags Ricky Ponting

Tag: Ricky Ponting

Shane Warne को श्रद्धांजलि देते हुए फूट-फूटकर रोने लगे Ricky Ponting,...

0
Australia के पूर्व कप्तान Ricky Ponting महान गेंदबाज Shane Warne को श्रद्धांजलि देते हुए एक इंटरव्यू में रोने लगे। वॉर्न का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ। पोंटिंग और वॉर्न बहुत अच्छे दोस्त रहे है। वो दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते है। पोंटिंग श्रद्धांजलि देते हुए फूट-फूटकर रोने लगे। उन्होंने कहा वॉर्न मेरे जीवन का अहम हिस्सा थे।

Ricky Ponting ने उभरते हुए भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ की, तीन...

0
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के कोच Ricky Ponting ने ऐसे तीन भारतीय खिलाड़ियों के नाम बताएं है, जो आने...

Ricky Ponting ने बताया क्यों Rohit Sharma को बनाना चाहिए टेस्ट...

0
Virat Kohli को टेस्ट कप्तानी से हटने के बाद 15 दिन से ज्यादा समय हो गया है। इस दौरान कई नामों पर चर्चा हो रही हैं लेकिन कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है। Ricky Ponting ने टेस्ट कप्तान किसे होना चाहिए, उसको लेकर अपना पक्ष रखा है। पोटिंग ने कहा कि Rohit Sharma कप्तान बनने के हकदार और इस मामले में रोहित का सपोर्ट किया है।

IPL 2021 : Venkatesh Iyer ने पावर प्ले में तूफानी अंदाज...

0
IPL 2021 में Kolkata Knight Riders को फाइनल पहुंचाने में Venkatesh Iyer की बड़ी भूमिका रही है। दूसरे चरण में कोलकाता ने शानदार प्रदर्शन किया है। पहले 7 में से 5 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन दूसरे चरण में 7 में से 5 मुकाबले में जीत हासिल किया। कोलकाता ने एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया। वहीं दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की बड़ी पहल, सचिन तेंदुलकर रिकी पोंटिंग की टीम...

0
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के मास्टैर ब्लाबस्टआर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भले संन्यास ले चुके हों लेकिन अब तेंदुलकर एक नई...

कोहली ने तोड़ा रिकी पोंटिंग का रिकॉर्ड, एक साल में 10...

0
भारतीय कप्तान विराट कोहली के दोहरे शतक और ओपनर रोहित शर्मा के चार साल बाद बनाए गए शतक की बदौलत भारत ने श्रीलंका को...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!