IPL के तुरंत बाद टीम इंडिया के इस युवा बल्लेबाज ने खरीदी BMW कार, जाने क्या है कार की कीमत?

0
307
Photo Credit : BMW Group

Delhi Capital इस बार IPL का खिताब जीतने से भले ही चूक गई हो मगर भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज Prithvi Shaw के बल्ले से रन जरूर आए हैं। इस बार का IPL खिताब Chennai Super Kings ने अपने नाम कर लिया है। IPL के खत्म होने के बाद Prithvi Shaw सोशल मीडिया पर छा गये हैं। Prithvi Shaw ने एक नई कार खरीदी है। इस कार का नाम BMW 6 Series Gran Turismo  है।

T20 World Cup के वॉर्म अप मैच के बाद Wasim Jaffer ने Michael Vaughan का उड़ाया मजाक

Prithvi Shaw ने IPL खत्म होने के तुरंत बाद मुंबई पहुंच कर BMW के डीलरशिप पर जाकर इस कार को खरीदा। BMW कंपनी ने खुद पृथ्वी शॉ के फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में पृथ्वी कार की चाबी पकड़ रहे हैं। पृथ्वी शॉ ने सफंद रंग की BMW 630i M Sport खरीदी। इस गाड़ी की कीमत लगभग 68 लाख 50 हजार रुपये है।

कंपनी ने भारत में इस गाड़ी का फेसलिफ्ट वर्जन हाल में ल़ॉन्च किया है। इस गाड़ी में कई नए फीचर्स दिए गए हैं। BMW की 6 series तीन वेरिएंट के साथ मार्केट में लॉन्च हुई थी। कार 630i M Sport, 620d Luxury Line और 630d M Sport में मौजूद है। जिसमें एक पेट्रोल और दो डीजल इंजन में आती है। इस गाड़ी के अगर ट़ॉप माडल के दाम की बात करें तो यह लगभग 79 लाख 20 हजार रुपये है।

Ramiz Raja ने India और Pakistan के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर दिया बड़ा बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here