Home Tags India A

Tag: India A

Sports News Updates: Mithali Raj ने इंडिया के ‘स्पेशल क्रिकेटर्स’ की...

0
भारतीय महिला टीम (India Women's Cricket Team) की एकदिवसीय और टेस्ट कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने आज इंडियन डेफ क्रिकेट टीम (Indian Deaf Cricket Team) की ऑफिसियल जर्सी का अनावरण किया है। दिल्ली में हुए के इवेंट में मिताली राज 'स्पेशल क्रिकेटर्स' के बीच ख़ास मेहमान बनकर पहुंची। इंडियन डेफ क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित हुए इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य टीम की नई जर्सी और प्रिंसिपल स्पोंसर KFC को लॉन्च करना रहा। मिताली राज के अलावा डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम सुन्दर शर्मा, इंडियन डेफ क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुमित जैन समेत पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज परविंदर अवाना भी मौजूद रहे।

Cricket News Updates: टी20 रैंकिंग में विराट को हुआ नुकसान, राहुल...

0
T20 World Cup और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय ओपनर केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा को ICC की ताजा टी-20 रैंकिंग में फायदा हुआ है। राहुल एक पायदान ऊपर चढ़ते हुए छठे से 5वें स्थान पर आ गए हैं, जबकि हिटमैन दो स्थान की छलांग लगाकर 15वें से 13वें पायदान पर पहुंच गए हैं। हालांकि पूर्व भारतीय टी-20 कप्तान विराट कोहली टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। वहीं विराट कोहली को न्यूजीलैंड दौरे में आराम दिया गया था, जिसके बाद विराट कोहली रैंकिंग में टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। इससे पहले कोहली आठवें स्थान पर थे और अब 11वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

Cricket News Updates: Unmukt Chand की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए...

0
Team India अंडर-19 के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान Unmukt Chand ने Simran Khosla के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 28 साल के उन्मुक्त चंद ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- आज हमने हमेशा के लिए फैसला कर लिया! शादी के इस मौके पर उन्मुक्त चंद ने अपने करीबी लोगों के लिए एक रिसेप्शन रखा, जिसमें कई पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी शामिल हुए। उन्मुक्त चंद की शादी के रिसेप्शन में टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी शामिल हुए। अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से वो दूल्हा और दुल्हन के साथ है। पढ़ें विस्तार से.....

South Africa A का सामना India A, ऐसी हो सकती है...

0
South Africa दौरे पर गई India A और South Africa A के बीच पहला अनिधारिक टेस्ट 23 नवंबर से खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला ब्लोमफोंटेन में खेला जाएगा। यह मुकाबला आज 1:30 बजे से शुरू होगा।

Cricket News Updates: Virat Kohli ने अनुष्का के साथ फोटो किया...

0
Team India के दिग्गज बल्लेबाज Virat Kohli अपने घर पर आराम कर रहें हैं। New Zealand के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट को शामिल नहीं किया गया। हाल ही में विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इन्स्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें "My Rock" बताया है। भारत के टेस्ट और वनडे कप्तान फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। कोहली अप्रैल में आईपीएल 2021 के पहले चरण से नवंबर में टी20 विश्व कप 2021 तक बायो-बबल में रहे हैं, इसलिए उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक दिया गया है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए ‘India A’ टीम में Ishan Kishan...

0
दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए Indian Cricket Team कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए अब टीम में दो और खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा। दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए के Ishan Kishan और Deepak Chahar को India A की टीम में शामिल किया गया है। दोनों ही खिलाड़ी इस वक्त इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टी20 में सीरीज के हिस्सा हैं। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए हनुमा विहारी को टीम के साथ जोड़ा गया था।

VVS Laxman को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाया गया NCA का हेड

0
Team India पूर्व दिग्गज बल्लेबाज VVS Laxman को NCA का हेड बनाया गया। इससे पहले नेशनल क्रिकेट एकेडमी के हेड राहुल द्रविड़ थे। जिन्हें हाल में ही भारतीय टीम का कोच बनाया गया। इसके बाद एनसीए के हेड का पद खाली हो गया था। लक्ष्मण ने पहले इस पद को संभालने से मना कर दिया था। लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के मनाने के बाद वो मान गए हैं। लक्ष्मण अपना पदभार इंडिया ए टीम के साउथ अफ्रीका दौरे के बाद संभाल सकते हैं।

Hanuma Vihari को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए किया गया India...

0
New Zealand के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए Hanuma Vihari को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली। लेकिन उसके बाद विहारी को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए India A टीम में शामिल किया गया। भारतीय टीम इस दौरे पर 3 टेस्ट मैच खेलेंगी। टीम का एलान पहले ही कर दिया गया था लेकिन अब इस टीम में हनुमा विहारी का नाम भी जोड़ा गया है। इस टीम का कप्तान प्रियांक पांचाल को बनाया है।

Cricket News Updates: Kohli की बेटी को अपशब्द कहने वाला गिरफ्तार,...

0
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की बेटी को दुष्कर्म की धमकी देने वाले व्यक्ति को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है। 23 साल के आरोपी को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने बुधवार को पकड़ा। उसे मुंबई लाया जा रहा है।

South Africa दौरे के लिए India A टीम का एलान, 23...

0
South Africa दौरे के लिए India A टीम का एलान भी कर दिया गया है। भारतीय चयन समिति ने 23 नवंबर से शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारत ए के लिए 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। प्रियांक पंचाल को टीम का कप्तान बनाया गया है। भारत ए की टीम इस दौरे पर 3 मैच खेलेगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!