Hanuma Vihari को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए किया गया India A की टीम में शामिल, New Zealand के खिलाफ नहीं मिली थी टेस्ट टीम में जगह

0
414
Hanuma Vihari
Hanuma Vihari

New Zealand के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए Hanuma Vihari को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली। लेकिन उसके बाद विहारी को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए India A टीम में शामिल किया गया। भारतीय टीम इस दौरे पर 3 टेस्ट मैच खेलेगी। टीम का एलान पहले ही कर दिया गया था लेकिन अब इस टीम में हनुमा विहारी का नाम भी जोड़ा गया है। इस टीम का कप्तान प्रियांक पांचाल को बनाया है।

बीसीसीआई ने शुक्रवार को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के भारतीय टीम की घोषणा की लेकिन इस टीम में हनुमा विहार को जगह नहीं दी गयी। इसके बाद फैंस ने सेलेक्टर से विहारी का बाहर करने का कारण भी पूछते हुए कहा कि उन्हें क्यों बाहर किया गया है जब वो फिट है तो। हालांकि चयन समिति के तरफ विहारी को टीम में नही शामिल किए जाने को लेकर कोई बयान नहीं आया है।

हनुमा विहारी को New Zealand के खिलाफ India की टेस्ट टीम से बाहर किए जाने के बाद ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं

दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ भारत ए की टीम में देवदत्त पडीक्कल और कृष्णप्पा गौतम जैसे नामों को शामिल किया गया है। विहारी के जुड़ने पर टीम में अनुभव बढ़ेगा। चार दिवसीय मैचों की सीरीज वहां खेली जाएगी और कुल तीन मुकाबले इसमें होंगे। दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ भारत ए का अभियान 23 नवम्बर से शुरू होगा। दूसरा मैच 29 नवम्बर और अंतिम मुकाबला 6 दिसम्बर से शुरू होगा।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारत ‘ए’ टीम: प्रियांक पांचाल (कप्तान), पृथ्वी शॉ, अभिमन्यु ईश्वरन, देवदत्त पडिक्कल, हनुमा विहारी, सरफराज खान, बाबा अपराजित, उपेंद्र यादव (विकेटकीपर), के गौतम, राहुल चाहर, सौरभ कुमार, नवदीप सैनी , उमरान मलिक, ईशान पोरेल, अर्जन नागवासवाला।

यह भी पढ़ें: New Zealand को T20 World Cup 2021 के फाइनल से पहले लगा बड़ा झटका, Devon Conway हुए टीम से बाहर

New Zealand के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए Ajinkya Rahane के नेतृत्व Team India का एलान, कई चौंकाने वाले नाम भी शामिल

Rohit Sharma बने Team India के नए T20I कप्तान, New Zealand के खिलाफ टीम इंडिया का हुआ एलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here