Home Tags Hanuma Vihari

Tag: Hanuma Vihari

Dhaka Premier League में खेलेंगे भारत के 7 खिलाड़ी, हनुमा विहारी...

0
Dhaka Premier League की शुरुआत 15 मार्च से हो रही है और इस टूर्नामेंट में भारत के कई खिलाड़ी खेलते दिखाई देंगे। यहां तक कि श्रीलंका के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे हनुमा विहारी भी बांग्लादेश में होने वाले ढाका प्रीमियर लीग में खेलते नजर आएंगे। उनके अलावा 6 अन्य भारतीय क्रिकेटरों को भी इस टूर्नामेंट में खेलते हुए देखा जा सकता है।

ICC Womens World Cup 2022 Points Table: भारत ने 155 रन...

0
ICC Womens World Cup 2022 Points Table: न्यूज़ीलैंड (New Zealand) में खेले जा रहे महिला विश्वकप 2022 में टीम इंडिया ने आज का मैच बड़े अंतर से जीत लिया है।

Cricket News Updates: India की टीम 266 रनों पर सिमटी, South...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच खेले जा रहे जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट मुकाबले में पिच को लेकर पूर्व क्रिकेटर Aakash Chopra भड़क उठे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि जोहान्सबर्ग का विकेट टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं है। दूसरे दिन असमतल उछाल से बल्लेबाज खासे परेशान दिखे। इसको ही लेकर आकाश चोपड़ा ने पिच की आलोचना की और टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं बताया। कुछ गेंदें खतरनाक ऊंचाइयों पर पहुंच गईं, जिससे दर्शकों को 2018 के टेस्ट की याद आ गई, जब कप्तान डीन एल्गर को चोटें लगी थी।

South Africa A का सामना India A, ऐसी हो सकती है...

0
South Africa दौरे पर गई India A और South Africa A के बीच पहला अनिधारिक टेस्ट 23 नवंबर से खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला ब्लोमफोंटेन में खेला जाएगा। यह मुकाबला आज 1:30 बजे से शुरू होगा।

Hanuma Vihari को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए किया गया India...

0
New Zealand के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए Hanuma Vihari को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली। लेकिन उसके बाद विहारी को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए India A टीम में शामिल किया गया। भारतीय टीम इस दौरे पर 3 टेस्ट मैच खेलेंगी। टीम का एलान पहले ही कर दिया गया था लेकिन अब इस टीम में हनुमा विहारी का नाम भी जोड़ा गया है। इस टीम का कप्तान प्रियांक पांचाल को बनाया है।

Cricket News Updates: मैच से एक दिन पहले रिजवान ICU में...

0
पाकिस्तान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान फेफड़ों में इन्फेक्शन के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले दो रात के लिए ICU में भर्ती थे। इसका खुलासा टीम के बैटिंग कोच मैथ्यू हेडन ने किया है। उन्होंने कहा, 'रिजवान फेफड़े में इन्फेक्शन के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से एक रात पहले तक हॉस्पिटल में था। वह एक वॉरियर है। उनका प्रदर्शन इस पूरे टूर्नामेंट में लाजवाब रहा और उनके पास काफी साहस है।' सेमीफाइनल मैच में रिजवान ने 67 रन की शानदार पारी खेली।

हनुमा विहारी को New Zealand के खिलाफ India की टेस्ट टीम...

0
New Zealand के खिलाफ खेले जाने दो टेस्ट मैचों के सीरीज के लिए Indian Team का एलान कर दिया गया है। भारतीय चयन समिति ने टेस्ट मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। पहले मैच के लिए के Ajinkya Rahane को कप्तान बनाया गया है। वहीं दूसरे मैच में टीम का कमान कोहली संभालेंगे। पहले मैच में कोहली को शामिल नहीं किया गया है। उनकी जगह पर अजिंक्य रहाणे मैच में कप्तानी करेंगे और चेतेश्वर पुजारा उप कप्तान होंगे।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!