हनुमा विहारी को New Zealand के खिलाफ India की टेस्ट टीम से बाहर किए जाने के बाद ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं

0
386
Hanuma Vihari
Hanuma Vihari

New Zealand के खिलाफ खेले जाने दो टेस्ट मैचों के सीरीज के लिए Indian Team का एलान कर दिया गया है। भारतीय चयन समिति ने टेस्ट मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। पहले मैच के लिए के Ajinkya Rahane को कप्तान बनाया गया है। वहीं दूसरे मैच में टीम का कमान कोहली संभालेंगे। पहले मैच में कोहली को शामिल नहीं किया गया है। उनकी जगह पर अजिंक्य रहाणे मैच में कप्तानी करेंगे और चेतेश्वर पुजारा उप कप्तान होंगे।

इस सीरीज में कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। रोहित शर्मा और ऋषभ पंत को इस टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। उन्हें आराम दिया गया है। रोहित और पंत दोनों ही टी20 सीरीज का हिस्सा हैं और शायद यही वजह है कि उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए रेस्ट दिया गया है। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह और शमी को भी रेस्ट दिया गया है। भारत की टेस्ट टीम के घोषणा होने के बाद काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रहे है।

New Zealand के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए Ajinkya Rahane के नेतृत्व Team India का एलान, कई चौंकाने वाले नाम भी शामिल

वहीं इस टीम में हनुमा विहारी को नहीं शामिल किया गया है। जिसके बाद ट्विटर पर सेलेक्शन को लेकर सवाल खड़े किए जा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा “हनुमा विहारी इस टेस्ट टीम का हिस्सा क्यों नहीं हैं, जबकि वो पूरी तह से फिट हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव का नाम भी टीम में नहीं है जबकि श्रीलंका से इंग्लैंड उन्हें ही बैकअप के तौर पर बुलाया गया था।”

आइए देखते हैं कुछ प्रतिक्रियाएं

यह भी पढ़ें: New Zealand को T20 World Cup 2021 के फाइनल से पहले लगा बड़ा झटका, Devon Conway हुए टीम से बाहर

Rohit Sharma बने Team India के नए T20I कप्तान, New Zealand के खिलाफ टीम इंडिया का हुआ एलान

Syed Mushtaq Ali Trophy में Akshay Karnewar का कहर जारी, एक दिन पहले ही बनाया था अविश्वसनीय रिकॉर्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here