दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए ‘India A’ टीम में Ishan Kishan और Deepak Chahar को मिली जगह, शार्दुल ठाकुर के नाम की भी हो रही है चर्चा

0
300
Ishan Kishan and Deepak Chahar
Ishan Kishan and Deepak Chahar

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए Indian Cricket Team कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए अब टीम में दो और खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा। दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए के Ishan Kishan और Deepak Chahar को India A की टीम में शामिल किया गया है। दोनों ही खिलाड़ी इस वक्त इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टी20 में सीरीज के हिस्सा हैं। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए हनुमा विहारी को टीम के साथ जोड़ा गया था।

क्रिकबज्ज की खबर के मुताबिक दीपक चाहर और इशान किशन 24 नवंबर को मुंबई में इकट्ठा होंगे और वहीं से साउथ अफ्रीका की फ्लाइट पकड़ेंगे। खबरों के मुताबिक शार्दुल ठाकुर को भी टीम में जोड़ा जा सकता है। चार दिवसीय मैचों की सीरीज वहां खेली जाएगी और कुल तीन मुकाबले इसमें होंगे। दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ भारत ए का अभियान 23 नवम्बर से शुरू होगा। दूसरा मैच 29 नवम्बर और अंतिम मुकाबला 6 दिसम्बर से शुरू होगा। प्रियांक पांचाल की अगुवाई में भारत की ए टीम पहले ही ब्लूमफोंटेन पहुंच चुकी है।

BCCI सचिव Jay Shah ने की पुष्टि, IPL 2022 का आयोजन भारत में ही होगा

भारत की अपडेटेड टीम इस प्रकार है:

प्रियांक पांचाल (कप्तान), पृथ्वी शॉ, अभिमन्यु ईश्वरन, देवदत्त पडिक्कल, सरफराज खान, बाबा अपराजित, इशान किशन (विकेटकीपर), उपेंद्र यादव (विकेटकीपर), के गौतम, राहुल चाहर, सौरभ कुमार, नवदीप सैनी, उमरान मलिक, ईशान पोरेल, दीपक चाहर और अर्जन नागवासवाला।

यह भी पढ़ें : INDvNZ: दूसरे टी20 मुकाबले में Harshal Patel बने मैन ऑफ द मैच, डेब्यू मैच में बनाई खास लिस्ट में जगह

INDvNZ: Rohit Sharma के सामने नतमस्तक हुआ फैन, देखें हिटमैन के जबरा फैन का Video

INDvNZ: तीसरे टी20 मुकाबले में नहीं होंगे ज्यादा बदलाव, Rohit Sharma ने दिया संकेत

https://youtu.be/JKlZ_BnbDdQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here