England टीम का टेस्ट कप्तान बने रहना चाहते हैं Joe Root, कप्तान बने रहने का बताया कारण

0
407
Joe Root
Joe Root

England की टीम ने Australia में हुई Ashes Series में निराशाजनक प्रदर्शन किया। इंग्लैंड ने पांच मैचों की सीरीज में सिर्फ एक मैच ही ड्रॉ करवा पाई है। जबकि चार मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड को अंंतिम मैच में 146 रन की हार के बाद Joe Root ने बयान दिया है वो इंग्लैंड की कप्तानी करने के सबसे सही शख्य हैं। कप्तान के रूप में जो रूट पांच साल से अपनी सेवाएं दी हैं। जो रूट चाहते है कि वो कप्तान बने रहे। लेकिन एक के बाद एक हार के कारण उनसे कप्तानी छीनी जा सकती है।

England के कप्तान बने रहना चाहते हैं जो रूट

इंग्लैंड की टीम के कप्तान जो रूट ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि मै इस टीम को आगे ले जाने और चीजों को अपनी तरफ मोड़ने का अवसर तलाश करूंगा। फिलहाल, हम खिलाड़ियों के समूह के रूप में एक वास्तविक कठिन दौर से गुजर रहे हैं। प्रदर्शन काफी अच्छा नहीं रहा हैं, लेकिन मुझे चीजों को मोड़ना पंसद है और हम ऐसे प्रदर्शन करना शुरू करेंगे, जिसकी आप इंग्लैंड की टीम से उम्मीद करते हैं।

england
england

क्या वह केवल एक सफल सीरीज के बाद कप्तानी छोड़ने के अवसर की उम्मीद कर रहे थे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि अपनी नजर में इस टीम को आगे ले जाने के लिए सही व्यक्ति हूं और अगर यह फैसला मेरे हाथ में रहता है तो मैं टीम की कप्तानी करना पंसद करूंगा। इंग्लैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विदेश में और भारत के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर सीरीज में मात खाई। 

संबंधित खबरें:

Virat Kohli ने छोड़ी टेस्ट की कप्तानी, दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद लिया बड़ा फैसला

Rohit Sharma बन सकते हैं भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद BCCI करेगा ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here