Akhilesh Yadav ने बीजेपी विधायक के रोड शो का शेयर किया VIDEO, पूछा- कोई है ?????????

0
301
UP Election Result Reaction
UP Election Result Reaction

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी को पिछले हफ्ते कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए चुनाव आयोग की ओर से नोटिस दिया गया था। नोटिस मिलने के बाद सोमवार को Akhilesh Yadav ने अमरोहा में एक बीजेपी विधायक के रोड शो का वीडियो शेयर किया जिसमें कोरोना नियमों का उल्लंघन किया गया।

Akhilesh Yadav ने ट्वीट में क्या कहा?

Akhilesh Yadav,Dara Singh Chauhan
Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव ने मांग की कि शीर्ष चुनाव निकाय उन सभी दलों के खिलाफ समान रूप से कार्य करे जो कोविड प्रोटोकॉल की अवहेलना करते हैं। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ”सपा के कार्यक्रम-कार्यालय पर पूरी पाबंदी और गाड़ियों के चालान भी लेकिन ‘कुछ दिनों के बाकी बचे मुख्यमंत्री’ व अमरोहा के भाजपा प्रत्याशी आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइन्स का सरेआम मज़ाक़ उड़ा रहे हैं। ‘निर्वाचन-न्याय’ को सुनिश्चित करना चुनाव आयोग का परम-धर्म है! कोई है ?????????”

50neh5h8 bjp mla

अखिलेश यादव द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सैकड़ों लोग बिना फेस मास्क के प्रचार कर रहे हैं और चुनाव आयोग के बताए नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं।

Swami Prasad Maurya
Swami Prasad Maurya

मालूम हो कि शनिवार को चुनाव आयोग ने समाजवादी पार्टी से स्पष्टीकरण की मांग की थी। दरअसल स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा में शामिल होने के मौके पर भारी भीड़ जुटी थी। इसके बाद अखिलेश ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया था।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here