Karnataka News: बागलकोट में महिला वकील पर पड़ोसी ने किया बेरहमी से हमला; वीडियो वायरल

मारपीट के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कथित तौर पर महंतेश और संगीता के परिवारों में पहले भी मारपीट हो चुकी है।

0
187
Karnataka News
Karnataka News

Karnataka News: कर्नाटक के बागलकोट टाउन सर्कल गली में दिनदहाड़े एक महिला वकील को पड़ोसी ने बेरहमी से पीटा। जानकारी के अनुसार, अधिवक्ता संगीता शिक्केरी के पड़ोसी महंतेश चोलचागुड्डा ने घर से जुड़े एक मामले में सड़कों पर महिला वकील के साथ मारपीट की। बता दें कि सोशल मीडिया पर महिला अधिवक्ता के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

https://twitter.com/ru_ansari/status/1525776706728079360

Karnataka News: वकील के पति पर भी युवक ने किया था हमला

कथित तौर पर, वकील संगीता शिक्केरी के पति पर भी महंतेश ने हमला किया था। हमला शनिवार दोपहर करीब 12:30 बजे हुआ। जिस वक्त वकील के साथ मारपीट की घटना हुई, एक राहगीर ने उसका वीडियो शूट कर लिया। बता दें कि कर्नाटक के बागलकोट में संपत्ति विवाद को लेकर हमला हुआ है। महिला वकील ने कथित तौर पर अपने पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

download 9 1
Karnataka News

Karnataka News: वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि हमलावर की संपत्ति को लेकर चल रहे मामले में निजी रंजिश के चलते यह घटना हुई। मारपीट के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कथित तौर पर महंतेश और संगीता के परिवारों में पहले भी मारपीट हो चुकी है। अब कर्नाटक पुलिस ने महंतेश के खिलाफ मारपीट के आरोप के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई कर रही है । बताते चलें कि भीड़-भाड़ वाली सड़क पर हमला होने के बावजूद महिला को बचाने कोई नहीं आया।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here