UP News: मुरादाबाद में अनियंत्रित होकर पलटी श्रद्धालुओं से भरी बस, 24 से अधिक लोग घायल

UP News: घटना पर जानकारी देते हुए सीओ ठाकुरद्वारा प्रभा सिंह ने बताया कि श्रद्धालुओं से भरी बस गर्जिया देवी मंदिर से मुरादाबाद जा रही थी ठाकुरद्वारा तहसील के चमरपुरा गांव के पास बस पलट गई। ब

0
220
UP News
UP News

UP News: जनपद मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा फौलादपुर चमरपुरा गांव के पास उस समय की चीख-पुकार मच गई जब शनिवार देर रात श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई।बस पलटने से उसमें सवार 24 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल यात्री संजय कुमार ने बताया कि वह लोग मुरादाबाद के डिप्टीगंज से परिवार समेत बस लेकर गर्जिया देवी मंदिर गए थे। वहां से लौटते समय ठाकुरद्वारा के चमरपुरा के पास अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

accident

UP News:घायलों का चल रहा इलाज

UP News
UP News

बस पलटने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पहले तो 108 एम्बुलेंस और 112 की मदद से ठाकुरद्वारा सीएससी में भर्ती कराया। हालांकि कुछ मरीजों की हालत नाजुक देखते हुए वहां के डॉक्टरों ने मरीजों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल के लिए रेफर किया।

घटना पर जानकारी देते हुए सीओ ठाकुरद्वारा प्रभा सिंह ने बताया कि श्रद्धालुओं से भरी बस गर्जिया देवी मंदिर से मुरादाबाद जा रही थी ठाकुरद्वारा तहसील के चमरपुरा गांव के पास बस पलट गई। बताया कि बस पलटने से कोई जनहानि नहीं हुई है, हादसे में 24 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here