UP News: गाजीपुर में प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, शिक्षा माफिया की 2 करोड़ से ज्‍यादा की संपत्ति कुर्क

UP News:शिक्षा माफिया पारस कुशवाहा पहली बार तब सुर्खियों में आया था जब उसके कॉलेज में हुई पालीटेक्निक प्रवेश परीक्षा में एक ही कमरे से टॉप 10 में सभी छात्र आ गए थे।

0
331
UP News
UP News

UP News: गाजीपुर में जिला प्रशासन ने शिक्षा माफिया पारस कुशवाहा के भाई राजेन्द्र कुशवाहा की 2 करोड़ 60 लाख 94 हजार की संपत्ति को कुर्क कर दिया।
सदर कोतवाली क्षेत्र के आदर्श गांव में इनके आईटीआई कॉलेज के भवन को जिलाधिकारी के आदेश पर कुर्क कर लिया गया।राजेन्द्र कुशवाहा पर गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत मुकदमा दर्ज है। जिसमें मुख्य आरोपी पारस कुशवाहा है।

UP News
UP News

UP News: सीओ सिटी के नेतृत्व में हुई कार्रवाई

एसडीएम सदर प्रतिभा मिश्रा और सीओ सिटी के नेतृत्व में कुर्की की कार्रवाई की गई। शिक्षा माफिया पारस कुशवाहा पहली बार तब सुर्खियों में आया था जब उसके कॉलेज में हुई पालीटेक्निक प्रवेश परीक्षा में एक ही कमरे से टॉप 10 में सभी छात्र आ गए थे।

उसके बाद पिछले वर्ष हुई टीईटी की परीक्षा में उसके विद्यालय से एसटीएफ ने सामूहिक नकल पकड़ी थी। सीओ सिटी गाजीपुर ओजस्‍वी कुशवाहा ने कहा कि पारस कुशवाहा उसके भाई महेंद्र कुशवाहा और राजेंद्र कुशवाहा सभी के ऊपर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और अब तक इनकी कुल 27 लाख 81 हजार की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है।

पहले भी हो चुकी है कुर्की की कार्रवाई

UP News
UP News

शिक्षा माफिया कुशवाहा गैंग के खिलाफ इससे पहले भी कुर्की की कार्रवाई हो चुकी है। अब तक 27 करोड़ 82 लाख रुपये की चल-अचल संपत्ति को कुर्क किया जा चुका है। गैंग लीडर पारस कुशवाहा की 12 करोड़ 31 लाख, राजेंद्र कुशवाहा की नौ करोड़ 57 लाख और महेंद्र कुशवाहा की पांच करोड़ 94 लाख की संपत्ति कुर्क की गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here