Viral Video: RPF के जवान ने खुद की परवाह न करते हुए बचाई यात्री की जान, देखें हैरान करने वाला VIDEO…

Viral Video: मुम्बई के वर्धा स्टेशन पर एक यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था। वहीं, उसका संतुलन बिगड़ा और वो ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच के गैप में फंस गया।

0
168
Viral Video
Viral Video

Viral Video: अक्सर जल्दबाजी के चक्कर में यात्री हादसे का शिकार हो जाते हैं। चलती ट्रेन से उतरने और चढ़ने की कोशिश करने में यात्री अपनी जान जोखिम में डाल लेते हैं। पिछले कुछ दिनों से ऐसे हादसे कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहे हैं लेकिन ऐसी स्थिति में प्लेटफॉर्म पर तैनात जवान इनके लिए देवदूत का काम करते हैं। हाल ही में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां मुम्बई के वर्धा स्टेशन पर यात्री एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गया।

सोशल मीडिया पर Viral Video

दरअसल, एक यात्री चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। ट्रेन पर चढ़ते समय उस यात्री का संतुलन बिगड़ गया और वो ट्रेन के नीचे आने वाला था लेकिन तभी वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मी ने उसे बचा लिया।

local 4

पहले भी कई बार बचाई है जान

ट्रेन से गिरने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार आरपीएफ जवानों ने यात्रियों को कई बड़े हादसे का शिकार होने से बचाया है। लोगों को अपनी जल्दबाजी का भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है लेकिन अपनी तत्परता से ये जवान इन यात्रियों के लिए देवदूत बन जाते हैं।

लोकल ट्रेन पर चढ़ते समय लोग करते हैं जल्दबाजी

Viral Video: हाल ही में मुंबई के गोरेगांव रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 पर एक यात्री अचानक चलती ट्रेन से उतरने के प्रयास में अपना संतुलन खो बैठा और नीचे गिर गया। मौके पर तैनात ऑन ड्यूटी RPF स्टाफ कॉन्स्टेबल अमित कुमार ने बड़ी ही सतर्कता से यात्री को ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया। यात्री ने कॉन्स्टेबल अमित कुमार को उसकी जान बचाने के लिए शुक्रिया कहा।

संबंधित खबरें:

Viral Video: जमैका के चिड़ियागर में शेर ने एक आदमी को बनाया अपना शिकार; वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जब डॉगी ने की कमाल की बल्लेबाजी, Viral Video देख हैरान हुए लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here