Viral Video: सड़क पर दिखे एक स्कूटी पर बैठे 6 लड़के, इस फिल्मी स्टन्ट को देख लोगों के उड़े होश

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में 6 लड़के सड़क पर एक ही स्कूटी पर सवार है। उनमें से एक लड़का स्कूटी चला रहा है वहीं दूसरे लड़के को स्कूटी पर जगह नहीं मिली तो वो सीट पर बैठे लड़के के कंधे पर सवार हो गया।

0
215
Viral Video
Viral Video: सड़क पर दिखे एक स्कूटी पर बैठे 6 लड़के, इस फिल्मी स्टन्ट को देख लोगों के उड़े होश

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में 6 लड़के सड़क पर एक ही स्कूटी पर सवार हैं। उनमें से एक लड़का स्कूटी चला रहा है वहीं दूसरे लड़के को स्कूटी पर जगह नहीं मिली तो वो सीट पर बैठे लड़के के कंधे पर सवार हो गया। सड़क पर चल रहे सभी लोग हैरानी से इन युवकों को देख रहे थे, तो वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसी अजीबगरीब हरकतें जानबूझकर करते हैं, ताकि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो सकें। आजकल लोगों पर सोशल मीडिया का खुमार ऐसा चढ़ा है कि पॉपुलर होने के लिए लोग कुछ भी करते हैं। वायरल होने के लिए लोग अपनी जान की बाज़ी तक लगा देते हैं। ऐसा ही कुछ वीडियो में दिख रहे इन लड़को ने भी किया है। जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

Viral Video: बेखौफ सड़क पर स्कूटी चला रहे लड़के

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि 6 लड़के एक साथ एक ही स्कूटी पर बैठकर बीच सड़क पर जा रहे हैं। स्कूटी पर 3 या 4 चार लड़कों को एक साथ बैठे हुए तो आपने पहले भी देखा होगा, लेकिन एक स्कूटी पर 6 लोगों को बैठे हुए शायद ही किसी ने पहले कभी देखा होगा।

Viral Video: सड़क पर दिखे एक स्कूटी पर बैठे 6 लड़के, इस फिल्मी स्टन्ट को देख लोगों के उड़े हौश
Viral Video

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि बीच सड़क पर ये लड़के बिना किसी डर के स्कूटी पर बैठे हैं। वीडियो में काफी और गाड़िया भी सड़क पर दिख रही हैं। चूंकि रेड लाइट या जाम होने की वजह से सभी गाड़ियां खड़ी हैं। इन्हीं गाड़ियों के साथ ये स्कूटी वाले लड़के भी खड़े हैं। जिसमें एक लड़के को सीट न मिलने की वजह से वो सीट वाले लड़के के कंधे पर बैठा हुआ है।

Viral Video: वायरल वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। ट्विटर पर @HoraRamandeep नामक यूजर ने इसे शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा – फुकरापंती की हद एक स्कूटी पर 6 लोग। वीडियो को अब तक 57 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

लोग वीडियो को देख कर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये तो रोहित शेट्टी की सिंघम 5 का सीन लगता है। दूसरे ने लिखा- पेट्रोल की बढ़ती कीमत का असर।

Viral Video: सड़क पर दिखे एक स्कूटी पर बैठे 6 लड़के, इस फिल्मी स्टन्ट को देख लोगों के उड़े हौश
Viral Video

अब कारण चाहे जो भी हो पर सड़क पर इस तरह जान जोखिम में डाल कर चलना किसी बड़ी मुसीबत को न्योता देने से कम नहीं है।

संबंधित खबरें:

Funny Hindi Jokes: टीचर- ‘जो डर गया, वो मर गया’ कहावत कैसे बनी…? जवाब सुनकर आप भी हो जाएंगे दंग, पढ़िए मजेदार जोक्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here