UP News: शादी समारोह बना जंग का मैदान, DJ को लेकर आपस में भिड़ गए लोग…

0
174
UP News
UP News: शादी समारोह बना जंग का मैदान, डीजे को लेकर आपस में भिड़ गए लोग, जानिए क्या है पूरा मामला

UP News: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में अचानक एक शादी समारोह जंग के मैदान में तब्दील हो गया। खुशियों के बीच कुछ लोगों के आपा खो देने से शादी में जमकर हंगामा हुआ। बताया जा रहा है कि शादी के दौरान बज रहे डीजे को लेकर दो पक्षों के लोग आपस में ही भिड़ गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। इस मारपीट में कई महिलाएं भी घायल हुई हैं। शादी समारोह में हुए इस हंगामे का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

UP News: समारोह में बज रहे डीजे को लेकर हुआ विवाद

शादी समारोह का वायरल हो रहा ये वीडियो हाथरस के सोखना गांव का बताया जा रहा है। जहां कुछ लोग गांव के एक परिवार में भात चढ़ाने की रस्म करने आए थे। इतने बड़े समारोह के दौरान डीजे की व्यवस्था की गई थी,लेकिन मामूली से डीजे को लेकर दो पक्ष मारपीट पर उतर आए। लड़ाई इतनी खतरनाक हुई कि इसमें जमकर लाठी- डंडे चले। इस मारपीट में करीब आधा दर्जन से अधिक महिलाएं घायल हुई हैं।

UP News: शादी समारोह बना जंग का मैदान, डीजे को लेकर आपस में भिड़ गए लोग, जानिए क्या है पूरा मामला
UP News

इस हंगामे की खबर जैसे ही हाथरस पुलिस को मिली वैसे ही मौके पर पुलिस के जवान गांव में पहुंच गए। पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए घायलों को तुरंत अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

बता दें कि इससे पहले 9 जून को भी मुरादाबाद में एक शादी समारोह में डीजे को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। डीजे पर डांस करते हुए कुछ लड़के आपस में ही भिड़ गए जिसके बाद लात- जूते चले। इस घटना को वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंक रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here