Viral Video: देश के हालात पर महिला ने कुछ इस अंदाज में पढ़ी न्यूज, देखें ये जबरदस्त VIDEO

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला न्यूज एंकर की तरह न्यूज पढ़ रही है साथ ही उसी वीडियो में जो वो खबर पढ़ रही है उससे रिलेटेड पिक्चर एक के बाद एक आ रही है।

0
44
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर अजब-गजब वीडियो की तो कोई कमी नहीं है। हर रोज कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। मगर आज जिस वीडियो के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वैसे तो ये वीडियो देश के मौजूदा हलात पर तंज कसता हुआ है, लेकिन जिस अंदाज में ये वीडियो बनाया गया है वो आपको बहुत हंसाने वाला है।

दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक महिला न्यूज पढ़ रही है। आमतौर पर जिस तरह टीवी चैनलों में न्यूज पढ़ी जाती है महिला उससे एकदम अलग अंदाज में न्यूज रीड कर रही है। वो मौजूद केंद्र की मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए न्यूज पढ़ रही है। अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Viral Video: देश के हालातों पर महिला ने कुछ इस अंदाज में पढ़ी न्यूज, देखें ये जबरदस्त VIDEO
Viral Video

Viral Video: देश के हालातों पर तंज कसते हुए कुछ इस तरह महिला ने पढ़ी न्यूज

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला न्यूज एंकर की तरह न्यूज पढ़ रही है साथ ही उसी वीडियो में जो वो खबर पढ़ रही है उससे रिलेटेड पिक्चर एक के बाद एक आ रही है। महिला राष्ट्र की खबरों से वीडियो की शुरुआत करती है। महिला कहती है कि ब्रिटेन की महारानी और RSS की प्रमुख क्वीन एलीजाबेथ का पिछले हफ्ते निधन हो गया, जिसका कारण है राजपथ का पीएम मोदी द्वारा नाम बदलकर कर्तव्य पथ रखना, इसी सदमे को ब्रिटेन की महारानी बर्दाश्त नहीं कर पायी और उनका निधन हो गया।

इसके बाद महिला ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा में उनके टी-शर्ट पर मचे बवाल पर खबर पढ़ी। न्यूज एंकर बनी महिला ने कहा कि राहुल गांधी के 41 हजार की टी-शर्ट पहनने से ट्विटर यूजर्स काफी नाराज हैं। यूजर्स का कहना है कि उन्होंने बरबरी ब्रांड की टी-शर्ट की जगह पर मेड इन इंडिया की सोने के तारों से बनी टी-शर्ट जिसपर राजीव गांधी का नाम लिखा होता। ऐसी टी-शर्ट पहनी होती तो भारत विश्व भूखमरी सूचकांक में जो 101 पायदान पर है ऐसा नहीं होता।

Viral Video: देश के हालातों पर महिला ने कुछ इस अंदाज में पढ़ी न्यूज, देखें ये जबरदस्त VIDEO
Viral Video

इस तरह से न्यूज पढ़ने के पीछे महिला का इरादा है देश की मौजूदा राजनीतिक और सामाजिक स्थिति को सामने लाना। जिस तरह वर्तमान समय में देश में राजनीति का स्तर है महिला ने उसी पर कटाक्ष किया है। महिला ने वीडियो में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर भी तंज कसा है, क्योंकि अक्सर कंगना रनौत अपने बयानों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। महिला ने अपने इस वीडियो में देश के हाल को बखूबी दर्शाया है।

Viral Video: यूजर्स वीडियो को कर रहे सपोर्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वि्टर पर MANJUL नाम के यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि शोर-शराबे के दौर में ये न्यूज रीडर बहुत हट के हैं। वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने देखा है। वहीं, हजारों लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। एस वीडियो को कांग्रेस नेता और एपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने रिट्वीट करते हुए वीडियो का सपोर्ट किया है। उन्होंने लिखा कि एक अलग तरह के एंकर को देखें तो किस तरह न्यूज पढ़ रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here