Elon Musk ने दी जानकारी, भारत में कब लगेगा Twitter पर ब्लू टिक के लिए चार्ज…

ट्विटर पर ब्लू टिक वाले यूजर्स के ट्वीट, रिप्लाई और मेंशन को प्रायोरिटी मिलेगी।

0
164
Twitter Paid Blue Tick
Twitter Paid Blue Tick

Twitter Paid Blue Tick: हाल ही में एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के बाद कहा था कि अब ब्लू टिक वालों से ट्विटर पैसे लेगा। ब्लू टिक वालों को इसके लिए सब्सक्रिप्शन लेने होंगे। यदि वे इसका सब्सक्रिप्शन तय समय में नहीं लेते हैं तो उनका ब्लू टिक हट जाएगा। ट्विटर ने ब्लू टिक के लिए सब्सक्रिप्शन लेने वाली सुविधा को यूएस, कनाडा समेत कई देशों में लॉन्च भी कर दिया है। अब एलन मस्क ने भारत में ब्लू टिक के लिए पेड सर्विस के समय को भी बता दिया है। हालांकि कई विशेषज्ञों का मानना है कि अन्य देशों की तुलना में भारत में इस सर्विस के लिए कम चार्ज देने होंगे।

Twitter Paid Blue Tick
Twitter Paid Blue Tick: एलन मस्क (फाइल फोटो)

Twitter Paid Blue Tick: भारत में एक महीने में शुरू हो जाएगी पेड ब्लू टिक सर्विस

एक रिपोर्ट की मानें तो ट्विटर ने अपने पेड ब्लू टिक की शुरुआत कई देशों में कर दी है। इनमें अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और ब्रिटेन शामिल हैं। यहां पर ब्लू टिक वालों को अब ट्वीट के लिए इसका पेड सब्सक्रिप्शन लेना पड़ रहा है। बताया गया कि इन देशों में इसकी कीमत 7.99 डॉलर रखी गई है। वहीं, अब भारत में भी ट्विटर के इस नए फीचर के लिए एलन मस्क ने समय बता दिया है। एलन मस्क से एक ट्विटर यूजर ने सवाल पूछा कि भारत में ट्विटर ब्लू कब रोलआउट होगा? इसके जवाब में मस्क ने कहा “आशा है एक महीने से भी कम समय में।”

ट्विटर पेड ब्लू टिक वालों को ये मिल सकती हैं सुविधाएं
बता दें कि ट्विटर पर ब्लू टिक वालों से अब इसके मालिक एलन मस्क चार्ज लेने वाले हैं। हालांकि इसके साथ ही वे ब्लू टिक वालों के लिए कई नई सुविधाएं भी देने को हैं। मिली जानकारी के अनुसार, ट्विटर पर पेड ब्लू टिक का सब्सक्रिप्शन लेने के बाद इसके यूजर्स को कई नये फीचर की सुविधाएं मिलने वाली हैं। एलन मस्क पहले ही इसकी जानकारी भी दे चुके हैं। इनके अनुसार ट्विटर पर ब्लू टिक वाले यूजर्स के ट्वीट, रिप्लाई और मेंशन को प्रायोरिटी मिलेगी। इसके साथ ही उन यूजर्स को फ्री आर्टिकल्स, लॉन्ग ऑडियो-वीडियो कंटेंट को ट्वीट करने की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा कई अन्य भी सुविधाएं मिलने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ेंः

हिमाचल में BJP ने जारी किया घोषणा पत्र, यूनिफॉर्म सिविल कोड समेत ये प्रमुख बातें हैं शामिल…

Bitcoin, Ethereum में उछाल तो Dogecoin में सुस्ती, जानें अन्य क्रिप्टोकरेंसी की स्थिति…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here