एक बार फिर हवाई जहाज में हंगामा! उड़ते प्लेन में शर्ट उतारकर मारपीट, देखें Viral Video

0
198
Flight Fighting Video Viral
Flight Fighting Video Viral

Flight Fighting Video Viral: पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर हवाई जहाज में बदसलूकी करने और मारपीट की तस्वीरे सामने आ रही हैं। बीते कई दिनों से ऐसे मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। बता दें कि इसके पहले एक वीडियो में 26 नवंबर को नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी 70 वर्षीय महिला सह-यात्री पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था। उसके बाद एक वीडियो में 26 दिसंबर को बैंकॉक से कोलकाता जा रही फ्लाइट में एक यात्री ने दूसरे युवक पर जमकर थप्पड़-मुक्के बरसाए थे। इतना ही नहीं हाल ही में 8 जनवरी 2023 को इंडिगो फ्लाइट में कुछ यात्रियों ने एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी की और पायलट के साथ मारपीट भी की। ऐसी कई घटनाओं के के सामने आने के बाद आरोपियों पर कार्रवाई भी की गई लेकिन ऐसे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Flight Fighting Video Viral: शर्ट उतारकर दूसरे यात्री को पीटने लग शख्स

ताजा मामला अब बांग्लादेश की एक फ्लाइट से सामने आया है जहां 2 यात्री आपस में लड़ने लगे। घटना को फ्लाइट में ही बैठे एक शख्स द्वारा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया है। वीडियो में साफ 2 यात्रियों को मारपीट करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक यात्री अपनी शर्ट उतारकर दूसरे यात्री को पीटने लगता है। पहले वह शख्स से बहस करता है फिर पैसेंजर का कॉलर भी पकड़ता है। वीडियो में हालांकि शख्स का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। झगड़ा बढ़ता देख यात्रियों द्वारा रोकने की कोशिश भी की जाती है। लेकिन शर्टलेस युवक दमादम दूसरे यात्री पर मुक्के बरसाता रहता है।

वीडियो कब का है यह अभी पता नहीं चल पाया है। वायरल वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर घटना को लेकर चिंता जताई है। क्योंकि बीते कुछ दिनों से ऐसे केस काफी बढ़ गए हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here