Indigo फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी, शराब के नशे में पायलट के साथ की मारपीट, 3 आरोपी गिरफ्तार

0
122
Indigo Flight incident
Indigo Flight incident

Indigo Flight incident: बीते कुछ दिनों से लगातार फ्लाइट में कई तरह की घटनाओं की खबर सामने आ रही है। ताजा मामला इंडिगो फ्लाइट से सामने आया है। जहां एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी की गई है। यह फ्लाइट दिल्ली से पटना जा रही थी। फ्लाइट में बैठे 3 यात्रियों ने शराब के नशे में एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं उन्होंने फ्लाइट में हंगामा भी किया और फ्लाइट कैप्टन के साथ मारपीट भी की। घटना रविवार 8 जनवरी की बताई जा रही है।

Indigo Flight incident
Indigo Flight incident

Indigo Flight incident: उड़ान भरते ही आरोपियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया

शुरुआती जानकारी के अनुसार, आरोपी अपने आप को बिहार में मौजूदा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का रिश्तेदार बता रहे थे। मामला इंडिगो फ्लाइट की 6E-6383 का है। रात 10 बजे आरोपियों के पटना पहुंचने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। एयरपोर्ट पर ही आरोपियों का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट करवाया गया था, जिसमें उनके शराब पीने की पुष्टि हुई है। तीनों आरोपी वैशाली के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

इसके साथ ही घटना को लेकर इंडिगो के अधिकारियों ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। अधिकारियों का कहना है कि जब प्लेन ने उड़ान भरी तो आरोपियों ने अचानक हंगाना करना शुरू कर दिया। हंगामा देखते हुए आरोपियों को समझाने की कोशिश भी की गई। लेकिन उन्होंने एयर होस्टेस के साथ गलत व्यवहार किया और विमान के पायलट के साथ भी मारपीट की।

संबंधित खबरें:

एयर इंडिया: फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला शख्स बेंगलुरु में गिरफ्तार, नौकरी भी गई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here