Rakhi and Pakistani Behan: पाकिस्‍तान से PM Modi के लिए भेजी राखी, उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने की दुआ की

Rakhi and Pakistani Behan: कमर को पूरा विश्वास है कि साल 2024 में फिर से मोदी पीएम पद प्राप्‍त करेंगे।पीएम मोदी को जीत की दुआ के साथ ही शुभकामनाएं भी दीं हैं। पाकिस्‍तान बहन कमर मोहसिन शेख ने कहा कि राखी के साथ उन्‍होंने पीएम मोदी को एक पत्र भी लिखा है। जिसमें उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की है।

0
249
Rakhi and Pakistani Behan
Rakhi and Pakistani Behan

Rakhi and Pakistani Behan: रक्षाबंधन आने में कुछ ही दिन शेष हैं। बहनों ने भी दूर रहने वाले अपने भाइयों के लिए राखियां भेज दीं हैं। वैसे तो हर बहन की राखी खास होती है, लेकिन इस कड़ी में पाकिस्‍तान से भारत पहुंची राखी की चर्चा हर जुबां पर है। पाकिस्‍तान में रहने वाली कमर मोहसिन शेख एक ऐसी महिला हैं जिन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपने हाथों से राखी बनाकर भारत भेजी है। कमर को पूरा विश्वास है कि साल 2024 में फिर से मोदी पीएम पद प्राप्‍त करेंगे।पीएम मोदी को जीत की दुआ के साथ ही शुभकामनाएं भी दीं हैं।

Rakhi and Pakistani Behan
Rakhi and Pakistani Behan

Rakhi and Pakistani Behan: रेशमी रिबन के साथ कढ़ाई डिजाइन कर खुद बनाई राखी

पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने मोदी को राखी भेजकर वर्ष 2024 के चुनाव की अग्रिम शुभकामनाएं भी दीं हैं। कमर मोहसिन शेख ने कहा कि उन्होंने सभी तैयारी कर ली हैं। इस बार पीएम मोदी से मिलने की उम्मीद है। रक्षाबंधन के शुभ अवसर से पहले मोहसिन शेख ने मोदी को रेशम के धागे की राखी भेजी है। मोहसिन शेख ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पीएम मोदी इस बार उनको दिल्ली बुलाएंगे। मोहसिन ने कहा कि इसके लिए उन्होंने सारी तैयारियां कर ली हैं। मोहसिन ने रेशमी रिबन के साथ कढ़ाई डिजाइन का उपयोग करके यह राखी खुद बनाई है।

Rakhi and Pakistani Behan:राखी के साथ मोदी को लिखा पत्र

पाकिस्‍तान बहन कमर मोहसिन शेख ने कहा कि राखी के साथ उन्‍होंने पीएम मोदी को एक पत्र भी लिखा है। जिसमें उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की है। उनके तीसरी बार पीएम बनने निर्वाचित होने की कामना की है। क्‍योंकि मोदी के पास वे सभी गुण हैं, जो एक अच्‍छे पीएम में होने चाहिए।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here