Kanjhawala Case: रोहिणी कोर्ट ने सुनाया फैसला, कार में बैठे चारों आरोपियों पर चलेगा हत्‍या का केस

Kanjhawala Case: इस केस को लेकर दिल्‍ली पुलिस ने करीब 800 पन्‍नों की एक चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें पुलिस ने 7 लोगों को आरोपी बनाया था। करीब 117 गवाहों से पूछताछ की गई थी।

0
41
Kanjhawala Case top news Rohini Court
Kanjhawala Case top news

Kanjhawala Case: कंझावला केस के चारों आरोपियों के खिलाफ अब हत्‍या का केस चलेगा।रोहिणी कोर्ट ने गुरुवार को 4 आरोपियों पर कत्‍ल की धारा के तहत चार्ज फ्रेम किए। चारों आरोपी अंजलि की मौत के दौरान कार में मौजूद थे। मालूम हो कि दिल्‍ली के कंझावला में 1 जनवरी 2023 की सर्द रात को 20 वर्षीय अंजलि सिंह का शव क्षत विक्षप्‍त स्थिति में मिला था। उसे दिल्‍ली की सड़कों पर घसीटा गया था।
रोहिणी कोर्ट के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नीरज गौड़ ने सभी आरोपियों एवं अभियोजन पक्ष की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। इस पर आज यानी 27 जुलाई को फैसला आया है।

Kanjhawala Case Rohini Court decesion
Kanjhawala Case: पुलिस के द्वारा जब्त कार और स्कूटी

Kanjhawala Case: 800 पन्‍नों की चार्जशीट दाखिल की थी

इस केस को लेकर दिल्‍ली पुलिस ने करीब 800 पन्‍नों की एक चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें पुलिस ने 7 लोगों को आरोपी बनाया था। करीब 117 गवाहों से पूछताछ की गई थी। जिन 7 आरोपियों में से चार के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया था, वह दुर्घटना के दौरान गाड़ी के अंदर मौजूद थे। इनके नाम अमित खन्ना, कृष्णा, मिथुन और मनोज मित्तल हैं।

संबंधित खबरें

में दो नए आरोपियों का नाम आया सामने, 18 टीमें कड़ियां जोड़ने में जुटीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here