उत्तराखंड के मंत्री ने सड़क पर की शख्स की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद FIR दर्ज

0
141
Uttarakhand News
Uttarakhand News

Uttarakhand News: उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल के खिलाफ ऋषिकेश में केस दर्ज किया गया है। मंत्री पर सड़क के बीचो बीच एक शख्स को पीटने का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर अब घटना का वीडियो वायरल हो गया है। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 147 (दंगा), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), और 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत ऋषिकेश पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

व्यक्ति का नाम सुरेंद्र सिंह नेगी बताया जा रहा है। पीड़ित ने कथित तौर पर कहा कि मंत्री ने हमला किया था। देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डीएस कुंवर ने कहा, “हमने सुरेंद्र सिंह नेगी द्वारा दी गई शिकायत पर वित्त मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल, उनके पीआरओ कौशल, गनर गौरव और तीन-चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।” उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच करेगी। उन्होंने कहा, ‘जांच निष्पक्ष होगी और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। हम सभी से कानून और व्यवस्था बनाए रखने में हमारा समर्थन करने का अनुरोध करते हैं।”

Uttarakhand News: पीड़ित ने क्या कहा?

घटना के बारे में बताते हुए शिवाजी नगर, ऋषिकेश के लेन नंबर 4 में रहने वाले नेगी ने कहा, ‘मैं अपने एक दोस्त धर्मवीर प्रजापति के साथ दोपहर करीब 1:30 बजे बाजार से एम्स पुलिस चौकी किसी काम से जा रहा था। हम भारद्वाज अस्पताल के पास ट्रैफिक में फंस गए। मैंने देखा कि मंत्री अग्रवाल का सरकारी वाहन हमारी बाइक के दाहिनी ओर पास में खड़ा है। मैं धर्मवीर से बात कर ही रहा था कि मंत्री जी ने गाड़ी का शीशा नीचे कर दिया। मंत्री ने फटकारते हुए कहा, “यह तुम क्या कह रहे हो?” जिस पर मैंने जवाब दिया कि यह उसके लिए नहीं था। मंत्री जी को गुस्सा आ गया। वह कार से बाहर आए और मेरे घुटने पर दो बार वार किया। इसके बाद उन्होंने मुझे गालियां दीं।

उन्होंने कहा कि अचानक मंत्री के पीआरओ कौशल बिजलवान ने मुझे थप्पड़ मार दिया। वे सभी शामिल हुए और मुझे पीटा। मैंने अपनी जान बचाने के लिए भागने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here