Mahua Moitra Viral Video: महंगाई पर चर्चा के दौरान महंगे बैग को छिपाती दिखी थीं TMC सांसद, अब बोलीं-“झोला लेकर आए थे, झोला लेके चल पड़ेंगे”

0
281
Mahua Moitra Viral Video: बैग छुपाने का वीडियो वायरल होने के बाद महुआ मोइत्रा ने किया पोस्ट, लिखा-झोला लेकर आए थे, झोला लेके चल पड़ेंगे
Mahua Moitra Viral Video: बैग छुपाने का वीडियो वायरल होने के बाद महुआ मोइत्रा ने किया पोस्ट, लिखा-झोला लेकर आए थे, झोला लेके चल पड़ेंगे"

Mahua Moitra Viral Video: सोमवार को लोकसभा में हो रही महंगाई पर चर्चा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो के दौरान महुआ मोइत्रा अपना बैग छुपाते हुए नजर आ रही हैं। जब तृणमूल कांग्रेस की काकोली घोष महंगाई पर बोल रही थीं तो उनके बगल में बैठी महुआ मोइत्रा अपना लुई वुइटन का बैग टेबल के नीचे छुपाते हुए कैमरे में कैद हो गईं।

mahua
Mahua Moitra Viral Video

Mahua Moitra Viral Video: लाखों में है बैग की कीमत

खबरों के मुताबिक लुई वुइटन के बैग की कीमत 1.5 लाख रुपये से अधिक होती है। वायरल हो रहे इस वीडियो में नेटिजन्स पूछ रहे हैं कि महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरने वाली तृणमूल सांसद के पास इतना महंगा बैग कैसे आ गया।

mahua 2
Mahua Moitra Viral Video

महुआ मोइत्रा ने किया ट्वीट

वायरल हो रहे इस वीडियो को बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, “महंगाई पर हो रहे चर्चा के बीच मैरी एंटोनेट महुआ मोइत्रा अपना महंगा बैग छुपाती हुई नजर आ रही हैं, इसी को दोगला चेहरा कहते हैं। जो पार्टी TMC यानी Too Much Corruption में विश्वास रखती है वो महंगाई पर चर्चा कर रही है और यूपीए के साथ गठबंधन करती है जिसने मुद्रास्फीति को 10% से अधिकस बढ़ा दिया है।”

इस वीडियो के जवाब में महुआ मोइत्रा ने भी एक पोस्ट शेयर किया है। शेयर किए गए इस पोस्ट में महुआ ने अपनी तस्वीरों का कोलाज बनाया है और कैप्शन में लिखा है, “2019 से झोला वाले फकीर, झोला लेकर आए थे, झोला लेके चल पड़ेंगे।”

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और यूजर्स इसे देखकर खूब हंस रहे हैं। इस वीडियो को अलग-अलग प्रोफाइल के लोगों द्वारा शेयर किया गया है।

संबंधित खबरें:

Monsoon Session: जब भाषण देते-देते संसद में बैंगन चबाने लगीं TMC सांसद, जानिए क्या है पूरा मामला?

संसद में बोलीं वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman – मंदी का तो सवाल ही नहीं उठता, NPA भी हो रहे कम; पढ़ें भाषण की बड़ी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here