APN News Live Updates: नोएडा की ‘गालीबाज’ महिला को कोर्ट से मिली जमानत

0
163
APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: नोएडा में सुरक्षा गार्ड को गाली देने और उनके साथ बदसलूकी करने वाली महिला को जमानत मिल गई है। महिला गाली देने का वीडियो वायरल होने के बाद रविवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। ये मामला नोएडा के सेक्टर 126 में स्थित जेपी सोसायटी का है। गालीबाज महिला का नाम भव्या रॉय है और वह पेशे से वकील है। पुलिस ने गालीबाज महिला के खिलाफ IPC की धारा 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया था।

APN News Live Updates: 20 फीट गहरी बर्फ की खाई से निकाला पर्वतारोही का शव, 17 किमी तक पैदल चली रेस्क्यू टीम

APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: अटल बिहारी वाजपेयी पर्वतारोहण और संबद्ध खेल संस्थान (ABVIMAS) और लाहौल और स्पीति पुलिस की एक संयुक्त टीम ने बेंगलुरु हाइकर का शव बरामद कर लिया है। वह 6,264m CB की लंबी पैदल यात्रा के दौरान एक गहरी दरार में गिर गया था। जून महीने में कुछ पर्वतारोही सीबी-15 चोटी की ओर गए थे। पर्वतारोहण के दौरान 16 जून को वेद व्यास हिम दरार में गिर गया था। मौसम खराब होने की वजह से उनका पता नहीं चल पाया। रेस्क्यू टीम भी मौके पर गई, लेकिन शव नहीं निकाला जा सका। रेस्क्यू टीम ने आठ घंटे करीब 17 किलोमीटर पैदल उठाकर शव को सड़क तक पहुंचाया।

APN News Live Updates: 40 वर्षीय महिला के साथ यौन उत्पीड़न मामले में 5 लोग गिरफ्तार

APN News Live Updates
APN News Live Updates

तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले के अरुप्पुकोट्टई के पास एक कार में लौट रही एक 40 वर्षीय महिला का सात लोगों के समूह द्वारा अपहरण और यौन उत्पीड़न किया गया था। एक किशोर सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, 23 अगस्त की शाम को जब पीड़िता अपने पड़ोसी के साथ अपने घर जा रही थी, तभी एक कार में सात सदस्यीय गिरोह उनके पीछे आ गए और एक दोपहिया वाहन ने उसके पड़ोसी पर हमला कर दिया। फिर उन्होंने महिला का अपहरण किया, उसके साथ मारपीट की, उनके पैसे और गहने लूट लिए और मौके से फरार हो गए।

पेज अपडेट जारी है….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here