नई शराब नीति पर बवाल, AAP के कई विधायक ‘संपर्क’ से बाहर, Arvind Kejriwal ने बुलाई अहम बैठक

बैठक पर AAP विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि विधायकों से संपर्क किया जा रहा है। Y'day संदेश दिया गया और जिन विधायकों से संपर्क नहीं हो सका, उनसे संपर्क किया जाएगा।

0
269
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली में नई शराब नीति को लेकर बवाल जारी है। दूसरी तरफ सीएम आवास पर अरविंद केजरीवाल पार्टी के विधायकों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। शराब नीति को लेकर चल रहे विवाद के बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी दिल्ली की केजरीवाल सरकार को गिराने की साजिश रच रही है। वहीं यह भी खबर सामने आ रही है कि पार्टी कई विधायकों से संपर्क नहीं बना पा रही है। इसे देखते हुए दिल्ली सीएम केजरीवाल ने विधायक दल की बैठक बुलाई है।

 Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal live updates…

  • जानकारी अनुसार केजरीवाल के आवास पर होने वाली बैठक में 36 आप विधायक पहुंच गए हैं।
  • आप विधायक अतिशी मार्लेना ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी कई दिनों से दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश कर रही ह। हमारे विधायकों को पैसे की पेशकश की जा रही है और धमकाया जा रहा है। दिल्ली के डिप्टी सीएम को भी धमकाया। यह इस तरह का पहला प्रयास नहीं है। भाजपा इससे पहले भी ऑपरेशन लोटस का प्रयास कर चुकी है। वे हमेशा असफल रहे हैं, वे हमेशा असफल रहेंगे।

  • दिल्ली के सीएम केजरीवाल द्वारा बुलाई गई AAP विधायकों की बैठक पर AAP विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि विधायकों से संपर्क किया जा रहा है। Y’day संदेश दिया गया और जिन विधायकों से संपर्क नहीं हो सका, उनसे संपर्क किया जाएगा और सभी विधायक बैठक में मौजूद रहेंगे। बीजेपी 40 विधायकों को तोड़ने की तैयारी कर रही है।

पेज अपडेट जारी है….

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here