UP News: भाभी की तस्वीर शेयर कर लिखा ‘I Miss U जान’, अब जेल की हवा खा रहा है देवर

भाभी अपने देवर की इस करतूत से बहुत नाराज हैं और थाने में बैठकर फूट-फूटकर रो रही हैं। थाना बिलसंडा पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

0
489
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक देवर को अपनी भाभी के साथ फोटो शेयर करके ‘I MISS U जान’ लिखना भारी पड़ गया। पुलिस ने युवक को अरेस्ट कर लिया है। दरअसल, तस्वीर वायरल होने के बाद भाभी अपने पति के साथ थाना पहुंची और देवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बिलसंडा क्षेत्र में हनुमान दल के जिला मीडिया प्रभारी अपनी पत्नी के साथ थाना गए और अपने गांव के ही रहने वाले अपने रिश्ते के भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दिया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि फेसबुक से उनकी पत्नी की तस्वीर निकालकर आरोपी ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया साइट पर वायरल कर दिया है।

1 6

आरोपी ने अभद्र भाषा का किया इस्तेमाल: शिकायतकर्ता

शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी ने अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया है। मुझे इस बात की जानकारी तब हुई जब मेरे कई रिश्तेदारों ने तस्वीर देखी और मुझे बताया। हमने थाने में सूचना दे दी है और आरोपी गिरफ्तार हो गया है। मैं हनुमान दल का जिला मीडिया प्रभारी हूं, मैं और मेरी पत्नी इस नीच हरकत से परेशान हैं।

बता दें कि भाभी अपने देवर की इस करतूत से बहुत नाराज हैं और थाने में बैठकर फूट-फूटकर रो रही हैं। थाना बिलसंडा पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। बताते चले कि यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here