Samantha Ruth Prabhu की तबीयत खराब, इस बीमारी से जूझ रहीं एक्ट्रेस!

0
73
Samantha Ruth Prabhu की तबीयत खराब!

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। सामंथा काफी समय से सोशल मीडिया से गायब हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा स्किन से जुड़ी बीमारी से जूझ रही हैं।

Samantha Ruth Prabhu House
Samantha Ruth Prabhu House

Samantha Ruth Prabhu इलाज के लिए पहुंची विदेश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा स्किन से जुड़ी बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीमारी का नाम ‘पॉलीमॉर्फ्स लाइट इरप्शन’ है। ये बीमारी धूप और सूरज की रोशनी की वजह से होती हैं। इसी कारण सामंथा काफी समय से सोशल मीडिया से दूर हैं और किसी भी इवेंट में शामिल नहीं हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर है कि समांथा अपना इलाज करवाने के लिए विदेश चली गई है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

जल्द ही बॅालीवुड में आएंगी नजर

इस बीच एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा जल्द ही फिल्म ‘शंकुतलम’ और ‘यशोदा’ में दिखाई देंगी। इतना ही नहीं सामंथा जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा जल्द ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इस फिल्म में ह्यूमर और ड्रामा के साथ सस्पेंस भी देखने को मिलेगा। फिल्म दिनेश विजन के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाई जाएगी।

Samantha Ruth Prabhu

हालांकि इस फिल्म के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि सामंथा को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है। इस फिल्म की शूटिंग साल 2023 में शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार Samantha Ruth Prabhu, इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

Kriti Sanon और Prabhas एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट? आदिपुरुष के सेट पर बढ़ी नजदीकियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here