स्वरा ने लेखनी को दिए स्वर

0
326

swara

स्वरा भास्कर …जिनकी हालिया फिल्म नील बटे सन्नाटा ने उनके अभिनय की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थीं, अब कलम से कलाकारी करेंगी। रांझणा, तनु वेड्स मनु और प्रेम रतन धन पायो जैसी सफल फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री स्वरा भास्कर अब बन गईं हैं लेखिका।

स्वरा अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहले ही मशहूर हैं, और अब उन्होंने लेखन का जिम्मा भी उठा लिया है। हाल ही में उन्होंने  प्रेम पर आधारित एक पटकथा लिखी है। उन्होंने कहा यह कहानी एक प्रेम त्रिकोण है, इसमें मुख्य किरदार में एक लड़की  और दो लड़के हैं। और इस पठकथा में इसके पुरुष पात्र ज्यादा  दिलचस्प है। स्वरा ने कहा  हमारी हिंदी फिल्मों की तरह इस कहानी में भी ड्रामा और काफी जटिलताएं है पर कहानी पूरी तरह से रोचक है। स्वरा ‘‘न्यू वॉयसेस फेलोशिप फोर स्क्रीनराइटर्स’’ के तीसरे संस्करण का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

जब स्वरा से पूछा गया की वह इस कहानी के पात्र का  हिस्सा हो सकती हैं, तब उन्होंने कहा की वह इस कहानी में उस लड़की का किरदार निभाना चाहती थी। अब देखना यह होगा कि अपनी बेहतरीन अदाकारी के बाद अपने लेखन से भी लोगो के दिलों में जगह बना पाएंगी या नहीं? हमें पूरी उम्मीद है कि स्वरा अपनी अदाकारी की तरह ही लेखनी के मैदान में अपना लोहा मनवा लेंगी। स्वरा को उनकी इस नई जर्नी के लिए शुभकामनाएं !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here