Bigg Boss 17: नए साल के नॉमिनेशन टास्क में मचा बवाल, मुनव्वर फारुकी की हरकतों पर भड़क उठे यूट्यूबर अरुण…

0
54

Bigg Boss 17 : छप्पर फाड़ टीआरपी वाला रिएलिटी शो बिगबॉस सोशल मीडिया पर शुरुआत से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ ही समय पहले आज के एपिसोड (2 जनवरी) का प्रोमो सामने आया है और जिसमें एक बार फिर नॉमिनेशन की प्रक्रिया होगी। प्रोमो में देखा जा सकता है कि नॉमिनेशन टास्क के दौरान कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की तीखी बहस यूट्यूबर अरुण से हो गई। जिसके बाद कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुनव्वर की यूजर द्वारा जमकर आलोचना हो रही है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अरुण के फैंस ने कॉमेडियन के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग छेड़ दी है।  

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक वीडियो भी है और लिखा गया है – “अरुण और मुनव्वर भिड़ गए नॉमिनेशन के चक्कर में और घर में हुआ इंटेंस कलेश।”

Bigg Boss 17 : आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलगा कि बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन टास्क के दौरान किस वजह से मुनव्वर और अरुण के बीच बहस हुई। शो के प्रोमो में दिखाया गया कि समर्थ पहले मुनव्वर को नॉमिनेट करते हैं और उन्हें जीरो कहते हैं। इसके बाद मुनव्वर अरुण को नॉमिनेट करते हुए कहते हैं, “अरुण भाई मैं आपसे बोर हो रहा हूं”। फिर अरुण मुनव्वर का नाम नॉमिनेशन के लिए लेते हुए कहते हैं- “मुनव्वर जिसका कोई मुद्दा नहीं है।” जिसपर मुनव्वर अरुण को चिढ़ाते हैं। तब अरुण को गुस्सा आ जाता है और वे हाथ में रखी बॉल से मुनव्वर को मारने की धमकी देते हैं। टास्क के बाद भी दोनों में तूतू-मैंमैं देखने को मिलती है।   

इसके अलावा ईशा और समर्थ की भिड़ंत अभिषेक कुमार से हो जाती है, जिसके बाद अभिषेक बिग बॉस से दोनों की उन्हें उकसाने की बात पर शिकायत करते हैं।

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के घर से लगातार तीन लॉग बाहर जा चुके हैं पहले बिग बॉस के फेवरेट माने जाने वाले नील भट्ट शो से आउट हो गए और फिर रिंकू धवन भी गेम से एलिमिनेट हुए। फिर सोमवार को रिलीज एपिसोड में फेमस यूट्यूबर अनुराग डोभाल (UK 07 Rider) भी शो से एलिमिनेट हो गए। मालूम हो कि अभिषेक, आयशा और अनुराग घर से बेघर होने के लिए कैप्टन द्वारा नॉमिनेट किए गए थे। घर से बेघर करने का जिम्मा सभी घर वालों को वोटिंग के आधार पर करना पड़ा जिसमें सबसे ज्यादा वोट अनुराग डोभाल को मिले और वे घर से आउट हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here