Sapna Choudhary का “सज धज” गाने पर दिखा Cute अंदाज, दिख रहीं हैं सुंदर

0
465
Sapna Choudhary
Sapna Choudhary

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना अपने फैंस के लिए अक्सर तस्वीरें वीडियो शेयर करती रहती हैं। सपना को सोशल मीडिया स्टार कहा जाता है। तभी तो उनके 4M फॉलोअर्स हैं। सपना ने डांस और गाना के जरिए खूब नाम कमाया। सपना को असल पहचान बिग बॉस में आने के बाद मिली। सपना इतना फेमस हो चुकी हैं कि उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचाने लगता है।

यहां देखें सपना का लुक

सपना का एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है, जिसमें सपना अपनी सुंदरता का जलवा बिखेर रही हैं। सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सपना सफेद रंग की साड़ी में दिख  रही हैं। वे सजना है सजना के लिए गाने पर डांस मूव्स कर रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना ‘ सज धज  (Saj dhaj ke mai zara banthan ke Baan chalaungi naina ke) गाने पर झूमती नजर आ रही हैं। सपना के बालों में गजरा लगाए हुए लुक फैंस के दिलों को छू रहा है।  वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CWSc_jtBxMn/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

सपना के पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी एक एक बात पर खबर बनती है। इंटरनेट पर धूम मचाने के अलावा उन्हें बहुत जगहों पर लोग स्टेज परफॉर्मेंस के लिए भी बुलाते हैं। वहीं सपना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आये दिन वह अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

सपना चौधरी का यार तेरा चेतक पर चले गाना काफी हिट है। वहीं चुनरी जयपुर ते मंगवा दे गाना भी फैंस को काफी पसंद है। सपना को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। बता दें कि सपना ने वीर सिंह शाहू से शादी की है उनका एक बेटा भी है जिसका नाम पोरस है।  

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Aditya Roy Kapur: 36 साल के हुए आदित्य, फिल्म Aashiqui 2 से मिली थी पहचान

Karwa Chauth पर Sapna Chaudhary का दिखा Haryanvi अंदाज, पति संग शेयर की तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here