Bollywood Actor का बड़ा आरोप, कहा- ”भारत के सभी क्रिकेटर Spot Fixer हैं”

0
349
Indian Cricket Team,
Indian Cricket Team,

Bollywood Actor और डायरेक्टर KRK अक्सर विवादों में रहते हैं। Social Media Platforms पर भी वो किसी न किसी के साथ उलझते रहते हैं। अब केआरके ने Team India के Cricketers पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए केआरके ने कहा कि ”भारत में सभी क्रिकेटर स्पॉट फिक्सर (नॉट मैच फिक्सर) हैं। वे सब भ्रष्ट हैं। इस लिए कोई ट्रॉफी नहीं जीत पाए। पहले ही बिक जाते हैं।” बता दें कि हाल ही में संपन्‍न हुए T20 वर्ल्ड कप में Team India ने उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया। टीम इंडिया की पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से करारी हार हुई जिस के कारण टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से पहले ही बाहर हो गई।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1460461268507242499

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बॉलीवुड एक्टर केआरके के ट्वीट पर लोगों ने भी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। एक ट्विटर यूजर @NadirEmaan ने लिखा, ”IPL ने रेड बॉल क्रिकेट खराब कर दी है और धीरे-धीरे खत्‍म भी कर रहे हैं। 2022 का शेड्यूल ही देख लें तो सिर्फ लीग ही नजर आ रही है अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं।”

तो वहीं केआरके के ट्वीट पर सवाल पूछते हुए @Jinuu_jolly नाम के ट्विटर यूजर ने कहा, ”गुरुजी जब एक नबंर में उन्हें इतने पैसे मिलते तो वो फिक्सिंग क्यों करेंगे?”

केआरके पर ही निशाना साधते हुए एक यूजर ने लिखा, ”हम्म आप खेल लो ना सर जी वहां जा कर। आप हमेशा निगेटिव ट्वीट ही करते हैं। बाकी भी खेलने ही आए थे, हलवा नहीं है आईसीसी ट्रॉफी जीतना।”

@Lionorsword ने कहा, ”किसी के ऊपर तोहमत लगाना बहुत बड़ा गुना है।”

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut के भीख में मिली आजादी वाले बयान पर KRK ने पूछा सवाल, कहा- मुस्लिम कहता तो हो जाती जेल, कंगना को क्यों…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here