Home Tags Team india practice session

Tag: team india practice session

IND vs WI: दूसरे वनडे से पहले Team India ने की...

0
IND vs WI: India और West Indies के बीच 9 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरा वनडे मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने अभ्यास के दौरान खूब पसीना बहाया। दूसरे वनडे मैच में उपकप्तान केएल राहुल की भी वापसी हो रही है। राहुल नेट्स में काफी समय तक बल्लेबाजी की।

Rohit Sharma जल्द कर सकते हैं वापसी, जानें कब से दिखेंगे...

0
Team India के लिमिटेड ओवरों के कप्तान Rohit Sharma हैमस्टिंग से अच्छे तरीके से उबर रहे हैं और अगले महीन वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 मैचों की लिमिटेड ओवर सीरीज में वापसी करेंगे। रोहित को दक्षिण अफ्रीका दौरा से पहले कप्तान बनाया गया था लेकिन चोट के चलते उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा। वहीं पूरी तरह से फिट नहीं होने के कारण वह वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए।

Virat Kohli ने कप्तानी छोड़ने से पहले इस शख्स को दी...

0
Virat Kohli ने 15 जनवरी को टेस्ट की कप्तानी छोड़कर सभी को चौका दिया। South Africa के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारने के बाद विराट ने बड़ा फैसला लेते हुए सोशल मीडिया पर ऐलान किया। विराट ने कप्तानी छोड़ने से पहले भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड को ये बात बताई थी। उसके बाद उन्होंने बीसीसीआई को इसकी जानकारी दी।

Cricket News Updates: विराट कोहली का अर्धशतक, India ने 4 विकेट...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले दिन भारत ने चाय तक 4 विकेट के नुकसान पर 141 रन बना लिए थे। विराट कोहली 40 रन और ऋषभ पंत 12 रन बनाकर खेल रहे है। पुजारा ने 43 रन बनाए। अफ्रीका के लिए रबाडा ने 2 विकेट लिए।

KL Rahul ने Mayank Agarwal के साथ बातचीत में कहा- ”छह...

0
KL Rahul ने Mayank Agarwal से बातचीत के दौरान कई खुलासे किए। Team India इस समय South Africa के दौरे पर है। रविवार 26 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट में खेला जाएगा। इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। रोहित के चोटिल होने के बाद KL Rahul को उपकप्तान बनाया गया है। पहले टेस्ट में मयंक अग्रवाल और केएल राहुल की जोड़ी ही पारी की शुरुआत करेंगी। टेस्ट से पहले राहुल और मयंक ने BCCI TV से बात की।

Vijay Hazare Trophy के अंतिम आठ में विदर्भ, उत्तर प्रदेश, और...

0
Vijay Hazare Trophy: विजय हजारे ट्रॉफी में आज खेले गए मुकाबले में विदर्भ ने त्रिपुरा को, कर्नाटक ने राजस्थान को और उत्तर प्रदेश ने मध्य प्रदेश को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। कर्नाटक के लिए मंनीष पांडे ने अच्छी बल्लेबाजी की। वहीं उत्तर प्रदेश के लिए भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की।

Cricket News Updates: Ashes Series का दूसरा दिन भी रहा Australia...

0
IPL 2022 में दो नई टीमें जुड़ रही है। ऐसे में आईपीएल की दो नई टीेमों मेें से एक टीम ने अपने कोच की घोषणा कर दी है। आईपीएल की नई टीम लखनऊ का कोच जिम्बाब्वे के पूर्व खिलाड़ी Andy Flower को बनाया गया है। एंडी फ्लावर को कोचिंग का भी काफी अनुभव है, जिम्बाब्वे के अलावा वह इंग्लैंड क्रिकेट टीम के भी कोच रह चुके हैं। इसके अलावा पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में वह मुल्तान सुल्तान्स और कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में सेंट लुसिया जूक्स के भी कोच हैं। आईपीएल की बात करें तो वह किंग्स XI पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के असिस्टेंट कोच रह चुके हैं।

Bollywood Actor का बड़ा आरोप, कहा- ”भारत के सभी क्रिकेटर Spot...

0
Bollywood Actor और डायरेक्टर KRK अक्सर विवादों में रहते हैं। Social Media Platforms पर भी वो किसी न किसी के साथ उलझते रहते हैं। अब केआरके ने Team India के Cricketers पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए केआरके ने कहा कि ''भारत में सभी क्रिकेटर स्पॉट फिक्सर (नॉट मैच फिक्सर) हैं। वे सब भ्रष्ट हैं। इसे लिए कोई ट्रॉफी नहीं जीत पाए। पहले ही बिक जाते हैं।'' बता दें कि हाल ही में संपन्‍न हुए T20 वर्ल्ड कप में Team India ने उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया। टीम इंडिया की पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से करारी हार हुई जिस के कारण टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से पहले ही बाहर हो गई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!