Vijay Hazare Trophy के अंतिम आठ में विदर्भ, उत्तर प्रदेश, और कर्नाटक की टीम पहुंची, मनीष पांडे और भुवनेश्वर कुमार का शानदार प्रदर्शन

0
268
manish pandey
manish pandey

Vijay Hazare Trophy: विजय हजारे ट्रॉफी में आज खेले गए मुकाबले में विदर्भ ने त्रिपुरा को, कर्नाटक ने राजस्थान को और उत्तर प्रदेश ने मध्य प्रदेश को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। कर्नाटक के लिए मंनीष पांडे ने अच्छी बल्लेबाजी की। वहीं उत्तर प्रदेश के लिए भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की।

Vijay Hazare Trophy: विदर्भ vs त्रिपुरा, प्री क्वार्टर फाइनल 1

विदर्भ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 258 रन बनाए। जवाब में त्रिपुरा ने 224 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस मैच में त्रिपुरा को 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा। विदर्भ के लिए अथर्व तायडे और यश राठौड़ ने अर्धशतक जमाए। अक्षय वाडकर और जी सतीश ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

BCCI ने अंडर-19 विश्वकप के लिए India की टीम का किया एलान, यश धुल को बनाया गया कप्तान

Vijay Hazare Trophy: कर्नाटक vs राजस्थान, प्री क्वार्टर फाइनल 2

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 199 रन ही बना सकी। दीपक हूडा ने 109 रनों की पारी खेली। जवाब में कर्नाटक ने 2 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। विकुमार समर्थ 54 रन बनाकर आउट हुए। उनके अलावा कृष्णामूर्ति सिद्धार्थ ने नाबाद 85 रन बनाए। उनके अलावा मनीष पांडे ने नाबाद 52 रन बनाए।

Vijay Hazare Trophy: उत्तर प्रदेश vs मध्य प्रदेश, प्री क्वार्टर फाइनल 3

मध्य प्रदेश ने पहले खेलते हुए 234 रन बनाए। शुभम शर्मा ने 83 रन बनाए। यश दयाल ने 3 और भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट हासिल किए। जवाब में उत्तर प्रदेश ने 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। अक्षदीप नाथ ने 78 रन बनाए। रिंकू सिंह ने भी नाबाद 58 रन बनाए।

India Playing 11: South Africa के खिलाफ One Day Series के लिए ऐसी हो सकती है Team India, जानें Playing 11 में कितना है दमखम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here